इकौना पुलिस की दंबगई, फल वाले की जमकर पिटाई, महिलाओं को भी पीटा

इकौना पुलिस ने ठेले, रेहड़ी और रिक्शा वालों की जमकर पिटाई की और महिला को भी जमकर पीटा, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 11 May 2021 11:31 AM GMT (Updated on: 11 May 2021 12:11 PM GMT)
इकौना पुलिस की दंबगई, फल वाले की जमकर पिटाई, महिलाओं को भी पीटा
X

सब्जी बिखेरते और महिला को पीटते हुए पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

श्रावस्ती: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले (Shravasti) की पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जहां पर कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण के चलते लागू हुए लॉकडाउन (Lockdown) के कारण रोजी रोटी की तलाश में निकले ठेले, रेहड़ी और रिक्शा वालों की जमकर पिटाई की गई है। यही नहीं जरूरी काम से सड़क पर निकलने वाली महिलाओं पर भी पुलिस लाठी बरसाती नजर आई है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

ताजा मामला जनपद के इकौना थाने (Ikauna Thana) का है। जहां कस्बे में गरीब परिवार के लोग सड़क के किनारे ठेलों पर सब्जियां व फल लगाकर बेच रहे हैं। इकौना पुलिस (Ikauna Police) की गाड़ी जब लॉकडाउन (Covid-19 Lockdown) का पालन कराने के लिए सड़क पर निकलती है, तो उनका गुस्सा सड़क पर मास्क लगाए जा रही महिलाओं व ठेले वालों पर ही निकलता है।

महिला और दिव्यांग फल वाले पर बरसाईं लाठियां

सोमवार को एक महिला किसी जरूरी कार्यवश मास्क लगा कर सड़क पर जा रही थी। इस दौरान थाने के पास एक पुलिस कर्मी ने उस महिला को पीट दिया। जबकि उनके साथ महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद है। लेकिन वह खुद महिला को मारने लगते हैं। पुलिसकर्मी फल व सब्जी के ठेले पर लगी सब्जी को बिखेरते नजर आ रहे हैं । इकौना पुलिस के इस कृत्य को देखकर श्रावस्ती पुलिस के ऊपर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। इकौना बाईपास पर एक दिव्यांग फल वाले सत्यप्रकाश को पुलिस कर्मियों ने कुछ इस तरह पीटा उसका हाथ टूट गया।

वहीं, ये मामला सामने आने पर इकौना थाना प्रभारी व दो सिपाहियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करते हुए एस पी श्रावस्ती ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

Shreya

Shreya

Next Story