×

पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

लोकसभा चुनाव को शातिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन के नेतृत्व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस और स्वाट टीम ने काली नदी के जंगल में असलहा बना रहे लव्वीर खां को गिरफ्तार किया।

Dharmendra kumar
Published on: 16 March 2019 1:49 PM GMT
पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद
X

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में पुलिस और स्वाट टीम ने अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। लोकसभा चुनाव को शातिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन के नेतृत्व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस और स्वाट टीम ने काली नदी के जंगल में असलहा बना रहे लव्वीर खां को गिरफ्तार किया।

लव्वीर खां जंगल में छिपकर अवैध हथियारों का निर्माण कर रहा था। साथ ही पुलिस ने भारी मात्रा हथियार जब्त किया है। जिसमें 2 देसी रायफल, 14 तमंचा, 1 पिस्टल और भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के औजार बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें.....गोवा: कांग्रेस ने किया सरकार बनाने का दावा, गवर्नर को लिखा पत्र

पुलिस ने लव्वीर खां को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पूछताछ में लव्वीर खां ने बताया कि वह लोकसभा चुनाव में सप्लाई के लिए अवैध हथियारों का निर्माण कर रहा था।

यह भी पढ़ें.....न्यूजीलैंड क्रिकेट के CEO ने कहा-खेल प्रतियोगिताओं की मेजबानी पर दूरगामी असर पड़ेगा

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि लव्वीर खां जैथरा थाना के परौली का गांव का रहने वाला है। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें.....प्रियंका का BJP पर कोई असर नहीं, गठबंधन सिर्फ हौवा: CM योगी

पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा करने वाले थानाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह भदौरिया और स्वाट टीम प्रभारी विनय शर्मा सहित पुलिस टीम को 15 हजार रुपये के नकद इनाम देने घोषणा की है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story