×

पान मसाला मालिक के फार्म हाउस से अवैध शराब बरामद, यूपी में बेचते थे

Rishi
Published on: 21 May 2016 2:10 AM GMT
पान मसाला मालिक के फार्म हाउस से अवैध शराब बरामद, यूपी में बेचते थे
X

कानपुरः यहां बिठूर स्थित तिरंगा पान मसाला के मालिक के फार्म हाउस से चलाए जा रहे अवैध देशी शराब के कारोबार का शुक्रवार को भंडाफोड़ हुआ है। यहां हरियाणा और पंजाब से शराब की बोतलें लाई जाती थीं। दूसरे बोतल में शराब डालकर उन पर यूपी का लेबल लगाकर बेच दिया जाता था। आबकारी विभाग की टीम और पुलिस ने यहां से एक हजार से ज्यादा शराब की पेटी और 5 हजार खाली बोतलें बरामद हुई हैं।

knp-sharab-2 फार्म हाउस से बरामद की गईं शराब की एक हजार पेटियां

शिवपाल के बयान के बाद अफसर हुए सक्रिय

-बीते दिनों कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह ने माना था कि यूपी में शराब की तस्करी होती है।

-मंत्री के बयान के बाद अफसर चौकस हो गए थे।

-पान मसाला मालिक राजू काया के फार्म हाउस पर छापा मारा गया।

-यूपी के ब्रांड वाली शराब बनाने का खुलासा हुआ, एक गिरफ्तार।

-औरैया का शराब कारोबारी अन्नू तिवारी और रामजी मिश्रा हैं शामिल।

पुलिस के अनुसार तिरंगा पान मसाला बनाने वाले राजू काया के खिलाफ भी आबकारी एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की जा रही है। वहीं, अन्नू तिवारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए औरैया पुलिस को सूचना भेजी गई है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story