Bulandshahr News: IMA अध्यक्ष को सिपाही से जान का खतरा, पुलिस अधिकारियों को ट्वीट कर की कार्रवाई की मांग

Bulandshahr News: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉक्टर संजीव अग्रवाल को सिपाही ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। यह आरोप लगाते हुए आईएमए के अध्यक्ष ने एडीजी मेरठ जोन, आईजी बुलंदशहर, एसएसपी व डीएम को ट्वीट कर सुरक्षा व आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है

Sandeep Tayal
Published on: 19 Nov 2022 11:29 AM GMT
Bulandshahr News
X

डॉक्टर संजीव अग्रवाल और सिपाही अनुज कुमार (सोशल मीडिया)

Bulandshahr News: बुलंदशहर के इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉक्टर संजीव अग्रवाल को सिपाही ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। यह आरोप लगाते हुए आईएमए के अध्यक्ष ने एडीजी मेरठ जोन, आईजी बुलंदशहर, एसएसपी व डीएम को ट्वीट कर सुरक्षा व आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। बुलंदशहर के इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉक्टर संजीव अग्रवाल ने पत्र में आरोप लगाया है कि नई मंडी चौकी पर तैनात सिपाही अनुज कुमार सरकारी जीप पर प्राइवेट लोगों को बैठाकर घूमता फिरता था।

जिसकी बुलंदशहर के एसएसपी से शिकायत की गयी। एसएसपी बुलंदशहर द्वारा जांच कराई गई और जांच के बाद आरोपी सिपाही पर विभागीय कार्यवाही की गई। विभागीय कार्यवाही से कुपित होकर आरोपी सिपाही ने अब शिकायत करने वाले आईएमए के अध्यक्ष डॉक्टर संजीव अग्रवाल को व्हाट्सएप कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है जिसके बाद से डॉक्टर संजीव अग्रवाल का परिवार भयभीत है।

डॉक्टर्स मुख्यमंत्री, गृहमंत्री को भेजेंगे पत्र

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आपात बैठक की और मामले को लेकर आरोपी सिपाही के खिलाफ तत्काल एफ आई आर दर्ज कर कार्यवाही न करने पर आंदोलन करने की रूपरेखा तैयार की। बताया जाता है कि आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आईएमए लखनऊ के पुलिस अधिकारियों के अलावा मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को भी ट्वीट कर कार्यवाही की मांग करेंगे।

सदन में उठवाया जाएगा मामला-शिखर

निषाद पार्टी के उत्तर प्रदेश के महासचिव शेखर अग्रवाल ने बताया कि मामला गंभीर है किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बुलंदशहर पुलिस ने यदि आरोपी सिपाही के खिलाफ शीघ्र विधिक कार्यवाही नहीं की तो निषाद पार्टी के अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के संज्ञान में मामले को डालकर मामला सदन में उठवाया जाएगा ।

जांच कर होगी कार्रवाई: एसएसपी

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कराकर विधिक कार्यवाही करने की बात कही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story