×

खबर का असर: सिगरेट पीते पाए गए SO साहब, मेरठ आईजी ने तुरंत दिए कार्रवाई के आदेश

By
Published on: 4 Jun 2017 10:04 AM GMT
खबर का असर: सिगरेट पीते पाए गए SO साहब, मेरठ आईजी ने तुरंत दिए कार्रवाई के आदेश
X

संभल: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद कई नियमों को सख्ती से लागू किया गया। लेकिन फिर भी आए दिन ये सरकारी सेवक नियमों को ताक पर रखकर मनमानी करते नजर आ जाते हैं।



हाल ही में संभल के धनारी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार समाधान दिवस पर फरियादियों की फ़रियाद सुनते हुए जब कश लगाते पकड़े गए, तो सीएम योगी के नियमों की उड़ रही धज्जियों की खबर को Newstrack.com ने प्रमुखता से उठाया और इसे मेरठ के आईजी तक पहुंचाया। Newstrack.com द्वारा उठाई गई खबर की महत्ता देखते हुए मेरठ के आईजी ने तुरंत इसे संज्ञान में लिया और इसपर कार्रवाई के लिए कदम उठाने के आदेश दिए।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या था पूरा मामला

संभल के धनारी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार समाधान दिवस में फरियादियों के बीच बैठकर उनकी समस्याएं सुन रहे थे और उसके साथ ही सिगरेट पीकर धुंआ निकाल रहे थे। एसओ साहब की सिगरेट पीने की क्लिपिंग एक फरियादी ने अपने मोबाइल में कैद कर ली। उसके बाद फरियादी ने वीडियो को सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिया। योगी सरकार लगातार सरकारी कर्मचारियों को ड्यूटी पर रहते धूम्रपान न करने की भले ही चेतावनी देती हो, लेकिन इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि उनके आदेश को कर्मचारी हवा में उड़ा रहे हैं।

क्या कहना है एसपी का

पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि ने कहा कि थाने, ऑफिस या सार्वजनिक जगह पर धूम्रपान करने की अनुमति नहीं है। अगर थाना अध्यक्ष ने सिगरेट पी है, तो उसकी जांच करवाई जाएगी और सच साबित होने पर कड़ी कार्रवाई कि जाएगी।

Next Story