×

इमरान प्रतापगढ़ी को प्रत्याशी बनाने पर कांग्रेस में विरोध, सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता

मुरादाबाद लोकसभा सीट से पहली लिस्ट में कॉंग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नाम की घोषणा के बाद से मुरादाबाद के कांग्रेसी कार्यकर्ता फुले नही समा रहे थे। मुरादाबाद में उनके रोड शो की तारीख भी तय हो गई थी, लेकिन बीजेपी के अपने वर्तमान सांसद को यहां से उम्मीदवार बनाते ही कोंग्रेसियों में हलचल मच गई।

Dharmendra kumar
Published on: 24 March 2019 12:45 PM GMT
इमरान प्रतापगढ़ी को प्रत्याशी बनाने पर कांग्रेस में विरोध, सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता
X

मुरादाबाद: मुरादाबाद लोकसभा सीट से राजबब्बर के नाम वापसी और शायर इमरान प्रतापगढ़ी के नाम की घोषणा के बाद से मुरादाबाद कांग्रेस में विरोध शुरू हो गया है। आज दूसरे दिन कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के ऑब्जर्वर हाजी सगीर सहीद खां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इमरान प्रतापगढ़ी को बाहरी उम्मीदवार बताते हुए उन्हें चुनाव न लड़ाने की हुंक भर दी है, और पैसे लेकर चुनाव लड़ने की बात कही।

यह भी पढ़ें...सपा नेता ने बीजेपी विधायक और नेता पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप

मुरादाबाद लोकसभा सीट से पहली लिस्ट में कॉंग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नाम की घोषणा के बाद से मुरादाबाद के कांग्रेसी कार्यकर्ता फुले नही समा रहे थे। मुरादाबाद में उनके रोड शो की तारीख भी तय हो गई थी, लेकिन बीजेपी के अपने वर्तमान सांसद को यहां से उम्मीदवार बनाते ही कोंग्रेसियों में हलचल मच गई। इसका नतीजा ये रहा कि राजबब्बर के स्थान पर कांग्रेस हाईकमान ने मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी के नाम की घोषणा कर दी जिसके बाद से मुरादाबाद के कांग्रेस नेताओं ने एकजुट होकर नए नाम का विरोध शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें...शाहजहांपुर: फोन कर मंगेतर को घर पर बुलाया फिर कर ली आत्महत्या, ये है वजह

जिला स्तर और प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों ने एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर हाईकमान के सामने अपना विरोध दर्ज कराया। कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के ऑब्जर्वर हाजी सगीर सहीद खां ने इमरान प्रतापगढ़ी को बाहरी बताते हुए उनके खिलाफ विरोध दर्ज कराया और कहा कि कोई भी बाहरी आकर मुरादाबाद के लोगों की भावनाओ से खिलवाड़ करेगा और चला जायेगा।

यह भी पढ़ें...सिब्बल का PM पर तंज, कहा- चायवालों को भूलकर चौकीदारों को याद कर रहे मोदी

प्रतापगढ़ी ने 15-20 लाख रुपये लेकर स्थानीय कांग्रेसियों के साथ खिलवाड़ किया है। मुरादाबाद कांग्रेस के लोग अपनी बात पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी ज्योतिराज सिंधिया जी के सामने रखने जा रहे हैं। आज तक तो बंद कमरे में मीटिंग कर विरोध दर्ज कराया जा रहा था, लेकिन कल से कांग्रेसी सड़क पर उतर कर इमरान प्रतापगढ़ी का विरोध किया जायेगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story