×

सात हत्याएं-एक कातिलः अपराध की ऐसी खौफनाक दास्तान, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

गांव बावनखेड़ी में प्रेमी सलीम के साथ मिलकर शबनम ने अपने घर के सभी 7 सदस्यों की हत्या कर दी थी। आपको बता दें कि यह हत्या कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या की थी। इसके साथ इनके घर में मासूम भतीजे की मौत गला दबाकर की गई थी।

Shraddha Khare
Published on: 18 Feb 2021 2:29 PM GMT
सात हत्याएं-एक कातिलः अपराध की ऐसी खौफनाक दास्तान, रोंगटे हो जाएंगे खड़े
X
सात हत्याएं-एक कातिलः अपराध की ऐसी खौफनाक दास्तान, रोंगटे हो जाएंगे खड़े photos (social media)

अमरोहा : साल 2008 में हुए बावनखेड़ी हत्याकांड से सभी लोग परचित होंगे। यह एक ऐसी मर्डर हिस्ट्री थी जिसका खुलासा करने में पुलिस के पसीने छूट गए थे। आज इस चर्चित हत्याकांड के बारे में जानते हैं। उस उत्तप्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती थी। उनके शासनकाल में काफी सख्ती देखने को मिलती थी। इस हत्याकांड में एक ही घर से 7 लोग का शव बरामद हुआ था।

घर में 7 लोगों की हत्या हुई थी

इस घटना में शबनम को छोड़कर घर में सभी लोगों की हत्या हो गई थी। पुलिस ने शबनम से इस घटना के बारे में पूछताछ की पहले उसने बताया कि बदमाश मकान की पिछली दीवार की मदद से सीढ़ी लगाकर छत पर चढ़ कर और जीने से मकान के अंदर दाखिल हुए थे। लेकिन छानबीन में जीने का दरवाजा अंदर से बंद था। आपको बता दें कि पिछली दीवार पर न तो सीढ़ी लगाने का निशान था और न कोई पैरों के निशान मिले।

घर से पुलिस को नींद की गोलियां बरामद हुई

शबनम के घर से पुलिस को नींद की गोलियां बरामद हुई थी सभी शव का पोस्टमार्टम हुआ था तो उसमें सभी घर वालों को नींद की गोलियां खिलाई गई थी। लेकिन शबनम बेहोश तक नहीं हुई थी। पुलिस जब शबनम से पूछताछ करती तो वह बार - बार बेहोश हो जाती। जिसके बाद शबनम का मेडिकल टेस्ट कराया गया जिसमें शबनम गर्भवती दिखी। तब पुलिस का शक इसकी ओर गया।

ये भी पढ़े......एक्सीडेंट करने के बाद 13 चौराहों से गुजरा ड्राइवर, कार रोकी तो गाड़ी की छत पर थीं लाश

shabnam case

शबनम ने अपने प्रेमी के साथ घटना को दिया था अंजाम

गांव बावनखेड़ी में प्रेमी सलीम के साथ मिलकर शबनम ने अपने घर के सभी 7 सदस्यों की हत्या कर दी थी। आपको बता दें कि यह हत्या कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या की थी। इसके साथ इनके घर में मासूम भतीजे की मौत गला दबाकर की गई थी। यह मामला काफी पेचीदा था जिसे पुलिस को सुझाने में काफी दिन लग गए लेकिन अंत में आरोपी का पर्दाफाश कर ही दिया।

ये भी पढ़े......कांप उठा जौनपुर: दो सप्ताह के अन्दर चार जघन्य हत्याएं, अपराध रोकने में फेल हुई पुलिस

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story