×

लाशों से कांपा यूपी: यहां एक साथ चार मौतें, पूरे गांव में छाया मातम

दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की सुबह एक महिला संदिग्ध परिस्थिस्तियों में अपनी तीन बच्चियों के साथ फांसी पर झूल गई।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 9:53 AM GMT
लाशों से कांपा यूपी: यहां एक साथ चार मौतें, पूरे गांव में छाया मातम
X
लाशों से कांपा यूपी: यहां एक साथ चार मौतें, पूरे गांव में छाया मातम (social media)

औरैया: दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की सुबह एक महिला संदिग्ध परिस्थिस्तियों में अपनी तीन बच्चियों के साथ फांसी पर झूल गई। पति जब काम से लौटकर घर आया तो उसने दरवाजा बंद देखा तो उसने पड़ोसियों को जमा कर दरवाजे को तोड़ा। दरवाजा खुलने के बाद देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया। जिन्होंने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस के अलावा सीओ सिटी एवं पुलिस अधीक्षक पहुंच गई थी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:हाथरस मामले की सीबीआई जांच हो, योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दें-‘आप’ नेता संजय सिंह

पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए

दिबियापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेहुद में गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक ही साड़ी से मां सहित उसकी तीन पुत्रियों ने फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली। सूचना पाते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतका के पति कुलदीप ने बताया कि उसका विवाह 8 वर्ष पूर्व हुआ था। आपसी झगड़े के कारण पत्नी द्वारा एक बार उस पर मुकदमा भी दर्ज किया। मगर आपसी सुलह समझौते होने के बाद वह अपने घर लौट आई। वह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

auraiya-matter auraiya-matter (social media)

गुरुवार की सुबह वह काम पर गया हुआ था और जब दोपहर करीब 12 बजे लौटकर आया तो उसने दरवाजा खोलने का प्रयास किया। काफी देर तक कुंडी बजाई मगर फिर भी दरवाजा नहीं खुला तो इस पर उसने आसपास के लोगों को एकत्रित किया और दरवाजा तोड़ा। दरवाजा तोड़ने के बाद अंदर पहुंचा तो उसने फंदे पर लटके हुए अपनी पत्नी व तीन पुत्रियों को देखा। कुलदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि फांसी पर उसकी पत्नी साधना, 7 वर्षीय पुत्री गुंजन, 5 वर्षीय ओजस्वनी एवं 21 दिन की अंजुम लटकी हुई है।

एक साथ चार मौतें होने से पूरे गांव में मातम छा गया है

वहीं एक साथ चार मौतें होने से पूरे गांव में मातम छा गया है। ग्रामीणों का कहना है कि पता नहीं किस कारण से महिला ने आत्महत्या कर ली और अपनी 21 दिन की बच्ची को भी मौत के मुंह में धकेल दिया।

ये भी पढ़ें:हाथरस मामला: राहुल गांधी के साथ मारपीट, पुलिस ने राहुल गांधी की कॉलर पकड़ी

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि मृतिका ने गृह कलह के चलते अपनी तीनों पुत्रियों सहित खुद फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले की सही जानकारी हो सकेगी।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story