UP पुलिस के थाना प्रभारी ने किया ऐसा काम कि लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

दिल्ली- गाजियाबाद से सटे जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र में एक नाबालिग बेसहारा बच्चा रोड पर घूम रहा था इस बात की सूचना जब थाना प्रभारी को लगी तो थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और बच्चे से पूछताछ करने लगे। बच्चे ने पूछताछ में बताया कि उसके मां का देहांत हो चुका है।

हापुड़ : उत्तर प्रदेश पुलिस पर आपने आये दिन संगीन आरोप लगते देखे होंगे लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां लोग यूपी पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे है। जनपद हापुड़ में यूपी पुलिस का एक मानवीय चेहरा देखने को मिला है। जहां थाना सिंभावली प्रभारी नीरज कुमार की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और धन्यवाद भी बोल रहे हैं, क्या है यह पूरा मामला हम आपको आज बताते हैं।

मामला यह है कि दिल्ली- गाजियाबाद से सटे जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र में एक नाबालिग बेसहारा बच्चा रोड पर घूम रहा था इस बात की सूचना जब थाना प्रभारी को लगी तो थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और बच्चे से पूछताछ करने लगे। बच्चे ने पूछताछ में बताया कि उसके मां का देहांत हो चुका है।

ये भी देखें : रायबरेली: जिला पंचायत सदस्यों के अपहरण का मामला, 10 आरोपी गिरफ्तार, फॉर्च्यूनर बरामद

पिता जिन्दा हैं लेकिन वह बहुत गरीब है और पढ़ाई के पैसे भी नहीं हैं तभी थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बच्चे को बाजार ले जाकर उसे कपड़े दिलवाए और बच्चे के एडमिशन के लिए कुछ रुपए देकर पढ़ाई करने की सलाह दी और एडमिशन करवाने के लिए भी कहा। थाना प्रभारी द्वारा उठाये गए इस सहानुभूतिपूर्ण कदम की जमकर सराहना और जमकर तारीफ हो रही है। इस बात को लेकर कर क्षेत्र और पुलिस विभाग में काफी चर्चा है।