×

Jalaun News: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, दूसरे को दबोचा

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर अपहरण हत्या के आरोप में वांछित चल रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरे को भागते समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 7 March 2023 1:26 PM GMT
In Jalaun police encounter, the miscreant got shot, caught the other
X

जालौन: मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश को मारी गोली दूसरे को दबोचा

Jalaun News: पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे हैं ऑपरेशन लंगड़ा के तहत मंगलवार को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर अपहरण हत्या के आरोप में वांछित चल रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरे बदमाश को भागते समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस फॉरेंसिंग टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच कर रही है

जालौन में डकोर थाना क्षेत्र से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर दोपहर के समय दो बदमाशों से पुलिस और एसओजी की मुठभेड़ हो गई, जिसमें बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरे बदमाश को भागते समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अपहरण कर हत्या

वहीं पूरे घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने बताया कि डकोर थाना क्षेत्र के निवासी प्रेम बाबू राठौड़ गायब हो गए थे। कुछ दिन बाद पुलिस को तहरीर देते हुए परिजनों ने बताया था कि उनका अपहरण कर लिया गया है और अंदेशा है कि उनकी हत्या भी की जा सकती है, जिस पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही थी, जिसमें कुछ नाम सामने आए थे। एक युवक मोहित को गिरफ्तार किया गया था, उससे कड़ी पूछताछ के बाद उसने बताया कि प्रेम बाबू राठौर की हत्या करके शव औरैया के जंगलों में फेंक दिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया था।

घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया

वहीं पुलिस हत्या में शामिल और लोगों की खोजबीन कर रही थी उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरिफ एवं उसका दोस्त रोमान कहीं भागने की फिराक में बुंदेलखंड के लिंक रोड पर खड़े हैं। पुलिस ने घेराबंदी करके इनको पकड़ने की कोशिश की तो जवाब में बदमाश ने फायरिंग करते हुए भागने लगे वहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर किया तो एक बदमाश आरिफ के पैर में गोली लगने से घायल हो गया और वहीं रोमान को भागते समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रेम बाबू राठौड़ की हत्या उनके परिजनों शत्रुघ्न व फूल सिंह ने ही जमीनी विवाद को लेकर इन तीनों बदमाशों को दो लाख की सोपारी देकर अपहरण करके हत्या कराई थी। पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल कर रही है और जो भी जांच में आरोपी होंगे उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story