×

हाथरस फंडिंगः भीम आर्मी चीफ का सीएम को चैलेंज, आरोप साबित करें या दें इस्तीफा

भीम आर्मी का नाम पीएफआई के साथ जोड़े जाने पर इसके प्रमुख चंद्रशेखर भड़क गए और उन्होंने यूपी सरकार को खुला चैलेंज कर दिया है कि किसी भी जांच में अगर उन पर फंडिंग का आरोप साबित हो गया तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

Newstrack
Published on: 9 Oct 2020 12:35 PM GMT
हाथरस फंडिंगः भीम आर्मी चीफ का सीएम को चैलेंज, आरोप साबित करें या दें इस्तीफा
X
हाथरस केस: भीम आर्मी चीफ ने सीएम को किया चैलेंज, कहा- आरोप साबित करे वरना इस्तीफा दे (social media)

लखनऊ: हाथरस कांड को लेकर यूपी पुलिस और जांच एजेंसियों के तरफ से लगातार साजिश के नए सुराग और एंगिल सामने आ रहे है। इसी क्रम में पापलुर फ्रंट आफ इंडिया द्वारा साजिश के तहत जातीय दंगा भड़काने और इसके लिए फंडिंग किए जाने का मामला भी सामने आया और इसके तार राजनीतिक दलों से जुडे़ भी बताये गए। यहां तक की यह भी संकेत दिए गए कि भीम आर्मी को भी तनाव बढ़ाने के लिए फंडिंग की गई।

भीम आर्मी का नाम पीएफआई के साथ जोड़े जाने पर इसके प्रमुख चंद्रशेखर भड़क गए और उन्होंने यूपी सरकार को खुला चैलेंज कर दिया है कि किसी भी जांच में अगर उन पर फंडिंग का आरोप साबित हो गया तो वह राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आरोप झूठा निकला तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने पद से इस्तीफा देना होगा।

ये भी पढ़ें:लेटर बम से सहमे संकट मोचन मंदिर के महंत, पुलिस से बतायी गहरी साजिश

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा है कि मैं योगी आदित्यनाथ जी को चैलेंज करता हूं कि कोई भी जांच करवा लें 100 करोड़ तो दूर की बात यदि मेरे पास एक लाख रुपये भी मिल जाएं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा वरना आप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दीजिए. मेरा जीवन मेरे समाज को समर्पित है मेरा खर्च मेरा समाज उठाता है।



यूपी में न्याय की आवाज उठाना अंतर्राष्ट्रीय साजिश कहलाता है

एक अन्य ट्वीट में चंद्रशेखर ने कहा कि यूपी में न्याय की आवाज उठाना अंतर्राष्ट्रीय साजिश कहलाता है। इससे पता चलता है दलितों के न्याय मांगने से योगी सरकार कितना डरती है उनकी नजर में दलितों की जिंदगी सस्ती है। यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि हाथरए के अपराधी योगी जी के जाति के है उनको बचाने के लिए हम पर आरोप लगा रहे है।



ये भी पढ़ें:अब ये शिक्षा मंत्री हुए कोरोना संक्रमितः अस्पताल में एडमिट हैं जगरनाथ महतो

बता दे कि हाथरस में दलित युवती के साथ दुष्कर्म और उसकी मौत के बाद दंगा फैलाने की साजिश के तार अब राजनीतिक दलों से भी जुड़ते दिख रहे है। इस साजिश के लिए हुई फंडिग की जांच कर रही एजेंसियों को भीम आर्मी और पश्चिमी यूपी के एक बड़े खनन माफिया के शामिल होने के सुराग मिले है। फिलहाल इन सभी जानकारियों के आधार पर पुलिस अपनी आगे की जांच कर रही है और संदेह के दायरे में आए सभी लोगों के बैंक खातों की जांच भी की जा रही है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story