TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

बच्चे की चाहत में ससुराल वालों ने मेरे पति को पीटकर फांसी लगायी: पीड़ित महिला

25 दिन बीत गए कई एप्लिकेशन थाने पर और एसपी आफिस में दी। लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। फिलहाल पीड़ित महिला ने धमकी दी है कि उसे न्याय नही मिला तो वह आत्महत्या करके पति के पास चली जाएगी।

SK Gautam
Published on: 4 May 2019 2:07 PM GMT
बच्चे की चाहत में ससुराल वालों ने मेरे पति को पीटकर फांसी लगायी: पीड़ित महिला
X

शाहजहांपुर: एसपी आफिस में ये महिला न्याय पाने की आस और पति को इंसाफ दिलाने के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है। करीब 25 दिन पहले महिला के पति की पीट पीटकर फांसी पर लटकाकर उसके ही परिजनों ने हत्या कर दी थी। क्योंकि शादी के तीन साल बाद भी महिला को बच्चा नहीं हुआ था। आरोप है कि बच्चा न होने से नाराज ससुराल वालों ने पहले तो अलग करने का सोचा जब पति ने तलाक नही दिया तो ससुराल वालों ने उसके पति की हत्या कर दी।

लेकिन 25 दिन बीत गए कई एप्लिकेशन थाने पर और एसपी आफिस में दी। लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। फिलहाल पीड़ित महिला ने धमकी दी है कि उसे न्याय नही मिला तो वह आत्महत्या करके पति के पास चली जाएगी।

ये भी देखें : लोकसभा 2019: अमेठी के लिए खास भी होगा और नया इतिहास भी लिखेगा, ये है वजह

दरअसल यह घटना बीते सात अप्रैल की है। पीड़ित महिला रचना कश्यप के मुताबिक मेरी शादी तीन साल पहले थाना सदर बाजार के फैक्टरी स्टेट निवासी सागर कश्यप से हुइ थी। आरोप है कि शादी के बाद मेरी कोई औलाद नही हुई। जिससे नाराज होकर मेरे सास ससुर देवर और नन्द मेरे पति पर तलाक देने का दबाव बनाने लगे। लेकिन मेरे पति हमे तलाक नही देना चहाते थे।

घर ज्यादा क्लेश न हो इसलिए उन्होंने हमे मेरे घर छोड़ दिया था। और उसके बाद बीते 7 मई को उन्होंने फोन करके मेरे भाई के तिलक में आने की बात की थी वह काफी खुश थे। इसी बीच तिलक में पहनने के लिए हमने पति से जेवर लाने के लिए कहा तो मेरी ससुराल वालों ने जेवर देने से इंकार कर दिया। जिसका मेरे पति ने काफी विरोध किया।

ये भी देखें : भारतीय फुटबाल टीम के कोच पद के लिये चार उम्मीदवार चुने

इसी के चलते सास ससुर देवर और नन्द ने मेरे पति को पहले पीटा और उसके बाद फांसी पर लटकाकर हत्या कर दी। उसके बाद हमे फोन पर एक्सीडेंट होने की जानकारी दी। जब हम अस्पताल पहुचे तो वहां पति के शरीर पर पिटाई के चोट के निशान थे और उनके गले पर रस्सी से कसे होने के भी निशान थे। इसलिए वह न्याय पाने के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है।

पीड़िता का कहना है कि पति की हत्या करने के बाद मेरे ससुराल वालों ने सारे सबूत मिटा दिये। लेकिन जब हमे पता चला तो उनका पोस्टमार्टम कराया। उसके बाद आज 25 दिन बीत गये। कई एप्लिकेशन थाने पर दी। आलाधिकारियों को भी एप्लीकेशन दी। लेकिन सभी कहीं से निराशा मिली। अब अगर उसे न्याय नही मिला तो वह आत्महत्या करके पति के पास चली जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story