×

काठमांडू में करना चाहते थे मौज, मुनीम को तमंचा दिखाया, कर दी लूट

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने सात लाख रूपये की लूट का बङा खुलासा किया है। पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास शत प्रतिशत लूटी गई रकम भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने लुटेरों के पास अवैध असलाह भी बरामद किया है। पकङा गया लुटेरा एमबीए कर चुका है और लूटी गई रकम से काठमांडू जाकर ऐश करना चहाते थे।

Roshni Khan
Published on: 2 July 2019 10:22 AM GMT
काठमांडू में करना चाहते थे मौज, मुनीम को तमंचा दिखाया, कर दी लूट
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने सात लाख रूपये की लूट का बङा खुलासा किया है। पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास शत प्रतिशत लूटी गई रकम भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने लुटेरों के पास अवैध असलाह भी बरामद किया है। पकङा गया लुटेरा एमबीए कर चुका है और लूटी गई रकम से काठमांडू जाकर ऐश करना चहाते थे।

एसपी ने अपील की है कि सभी व्यापारी अपने मिल और दुकानों के बाहर सीसीटीवी जरूर लगवाएं। ऐसी घटनाओं मे सीसीटीवी खुलासे के लिए काफी महत्व रखते है। पकड़े गए तीनो लुटेरों को जेल भेज दिया है।

ये भी देंखे:CWC19: टीम इंडिया की बल्लेबाजी, क्रीज पर राहुल-रोहित

खोया मंडी के गल्ला व्यापारी के मुनीम से की लूट

दरअसल चौक कोतवाली के खोया मंडी के पास दो दिन पहले गल्ला व्यापारी के मुनीम से सात लाख रूपये की लूट गई थी। भीड़भाड़ वाले इलाके और दिन दहाड़े लूट से पुलिस के लिए चुनोती हो गई थी। एसपी एस चिनप्पा के मुताबिक जांच मे पता चला कि गल्ला व्यापारी अजय शर्मा को एक सरिया व्यापारी उज्जाम से सात रूपये लेना थे। दो दिन पहले ही उज्जाम ने पैसे देने की बात की और गल्ला व्यापारी अजय से अपने मुनीम को भेजने की बात की।

मुनीम जब सरिया व्यापारी के पास पहुचा तो उसने सात लाख रूपये मुनीम को दे दिए। लेकिन दूसरी तरफ से सरिया व्यापारी ने अपने दो साथियों को पैसे की लूट के लिए लगा दिया था। जैसे ही मुनीम खोया मंडी के पास पहुचा तभी दो बदमाश जावेद और कुलदीप ने मुनीम को घेर लिया और तमंचे के बल पर स्कूल छीनकर फरार हो गए। स्कूटी की डिग्गी मे ही पैसे रखे थे।

ये भी देंखे:आरक्षण के असली हकदार अब भी बने हुए हैं उपेक्षा के शिकार: मायावती

घटना का खुलासा सीसीटीवी के जरिए हुआ

इस घटना का खुलासा आसपास लगे सीसीटीवी के जरिए हुआ। जिस रूट से बदमाश लूट करके भागे थे उस रूट पर लगे सीसीटीवी मे उनके फुटेज आए थे। उसी आधार पर पुलिस ने सरिया व्यापारी समेत तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पूछताछ मे चौका देने वाला खुलासा हुआ।

पूछताछ मे लुटेरों ने बताया कि लुटेरा कुलदीप एमबीए कर चुका है। उसकी पत्नी टीचर है। लूट की घटना को अंजाम सिर्फ दिया था क्योंकि वह इस पैसे से काठमांडू मे ऐश करना चाहते थे।

ये भी देंखे:माॅब लिंचिंग के खिलाफ मुस्लिम धर्मगुरुओं का गुस्सा फूटा, प्रशासन को दिया ज्ञापन

एसपी एस चिनप्पा ने बताया कि खुलासा सीसीटीवी की मदद से ही हो पाया है। इसलिए अपील करते है व्यापारियों से कि वह अपनी मिल दुकानों के बाहर सीसीटीवी जरूर लगवाएं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story