×

पोस्टर वार: विनाश के रथ पर मोदी-शाह, 'यूपी को सपा-बसपा का साथ पसंद है'

भाजपा की सरकार ने जितने भी वादे जनता से किए गए, उसे पूरा नहीं किया गया। नोटबंदी से लेकर काला धन लाने तक के वादे झूठे साबित हुए। ऐसे में जनता भाजपा सरकार की मंशा को अच्छी तरह से समझ चुकी है। यही वजह है कि अब जनता भी इनके झांसे में आने वाली नहीं है।

Shivakant Shukla
Published on: 31 Jan 2019 9:19 AM GMT
पोस्टर वार: विनाश के रथ पर मोदी-शाह, यूपी को सपा-बसपा का साथ पसंद है
X

गोरखपुर: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यहां एक पोस्टर में बसपा सुप्रीमो मायावती और अखिलेश यादव को विकास के रथ पर सवार दिखाया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को विनाश के रथ पर बैठाया गया। पोस्टर में सपा-बसपा गठबंधन के 80 सीटों पर जीत का दावा किया गया है।

ये भी पढ़ें—कुछ लोग अपने आप को संविधान से ऊपर मानते हैं : रामदेव

सपा के पूर्व नगर सचिव आफताब अहमद के नेतृत्व में शास्त्री चौक पर सपा कार्यकर्ताओं ने पोस्टर जारी किया| पोस्टर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को विकास के रथ पर सवार दिखाया गया है। तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विनाश के रथ पर बैठे हैं। उसके ऊपर "यूपी को सपा-बसपा का साथ पसंद है।" स्लोगन लिखा गया है।

ये भी पढ़ें— किसी के 2 बच्चे और किसी के 10, देश में यह नहीं चलेगा : रामदेव

"भाजपा को जीरो पर आउट करके दिखाएंगे"

पोस्टर के बीच में "भाजपा को जीरो पर आउट करके दिखाएंगे" स्लोगन लिखा गया है. उसके नीचे "जनता को बुआ और बबुआ पसंद हैं" स्लोगन लिखा गया है. वहीं उसके नीचे यूपी की जनता जुमले बाजों को 80 सीटों पर हराएगी" लिखा गया है। उसके नीचे निवेदक के रूप में समाजवादी पार्टी गोरखपुर लिखा है।

पोस्टर जारी करने वाले सपा के पूर्व नगर सचिव आफताब अहमद ने कहा कि यूपी की जनता को सपा और बसपा का गठबंधन काफी पसंद आ रहा है उन्होंने बताया कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सपा-बसपा गठबंधन 80 सीटों पर जीत कर आएगी।

ये भी पढ़ें— बर्खास्ती पर बोलीं चंदा कोचर, बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के फैसले से निराश और दुखी

उनका कहना है कि भाजपा की सरकार ने जितने भी वादे जनता से किए गए, उसे पूरा नहीं किया गया। नोटबंदी से लेकर काला धन लाने तक के वादे झूठे साबित हुए। ऐसे में जनता भाजपा सरकार की मंशा को अच्छी तरह से समझ चुकी है। यही वजह है कि अब जनता भी इनके झांसे में आने वाली नहीं है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story