×

महिला सुरक्षा के खोखले दावेः मनचलों से तंग आई नाबालिग, कुए में कूद कर दी जान

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिलें पुवासी गांव में एक नाबालिग बच्ची को गांव के ही कुछ मनचले लड़के अक्सर छेड़ा करते थे। नाबालिग बच्ची की इस बात को लेकर कई बार आरोपी लड़कों से कहासुनी भी हुई लेकिन मनचले लड़कों ने अपनी हरकते चालू रखी।

Newstrack
Published on: 14 Oct 2020 4:45 AM GMT
महिला सुरक्षा के खोखले दावेः मनचलों से तंग आई नाबालिग, कुए में कूद कर दी जान
X
प्रतापगढ़ में मनचलें शोहदों से परेशान नाबालिग ने कुएं में कूद कर की आत्महत्या (social media)

लखनऊ: यूपी में योगी सरकार द्वारा महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए तमाम प्रयास कर रही है और इसी कड़ी में आगामी 17 अक्टूबर को राज्य में मिशन शक्ति अभियान भी शुरू करने जा रही है। योगी सरकार की तमाम सख्तियों के बावजूद यूपी में महिलाओं व बच्चियों का उत्पीड़न व उनके खिलाफ होने वाले अपराध कम नहीं हो रहे है। रोजाना इस तरह की घटनाएं सुर्खियों में रहती है। ऐसी ही एक घटना प्रतापगढ़ में सामने आयी है, जहां एक नाबालिग ने छेड़खानी से परेशान हो कर कुएं में छलांग लगा कर जान दे दी।

ये भी पढ़ें:मौसम विभाग ने महाराष्ट्र में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी दी

एक नाबालिग बच्ची को गांव के ही कुछ मनचले लड़के अक्सर छेड़ा करते थे

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिलें पुवासी गांव में एक नाबालिग बच्ची को गांव के ही कुछ मनचले लड़के अक्सर छेड़ा करते थे। नाबालिग बच्ची की इस बात को लेकर कई बार आरोपी लड़कों से कहासुनी भी हुई लेकिन मनचले लड़कों ने अपनी हरकते चालू रखी। मंगलवार को एक फिर इन मनचलों ने लड़की के साथ छेड़खानी की तथा उसे खींच कर ले जाने का प्रयास किया, जिस पर नाबालिग ने वहीं पर एक कुएं में छलांग लगा ली।

crimes crimes (social media)

ये भी पढ़ें:चन्दौली: सपा के राष्ट्रीय सचिव, पूर्व सांसद और 10 अन्य नेताओं पर कोविड नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज

इस मामलें में गांव के ही तीन युवकों पर आरोप लगा है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी के धाराओं व पाक्सों एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर तलाश की जा रही है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story