×

सीएम सिटी में अब गरीबों को मिलेगा दस रुपये में भरपेट भोजन

फूड वाहन के व्यवस्थापक संजय केडिया का कहना था कि जो मरीज आते है उनके साथ गाँव के लोग भी आते है। उनको यहाँ 7 रुपये में चाय मिलती है हम उन्हें 10 रुपये में यहाँ भोजन दे रहे है ताकि उन्हें परेशान और भूखा न सोना पड़े।

Aditya Mishra
Published on: 5 Feb 2019 1:41 PM GMT
सीएम सिटी में अब गरीबों को मिलेगा दस रुपये में भरपेट भोजन
X

गोरखपुर: इंसान अगर कुछ कर गुजरने की ठान ले तो चाहे रास्ते की कोई भी रूकावट हो वह उसे पार कर ही लेता है। कुछ ऐसा ही नजारा आज देखने को मिला उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के बाबू मोहन सिंह जिला अस्पताल पर। जहां समाजसेवी संजय केडिया द्वारा 10 रुपये थाली में भोजन कि व्यवस्था कि गई है।

इसमें फूड भोजन के नाम से एक वाहन जिला अस्पताल के ठीक सामने खड़ी की गई। जिसमें दूर-दराज से आए गरीब मरीजों के तीमारदार जिन्हें अपने मरीजों के देख-रेख के साथ समय बिताना पड़ता था और पैसे के अभाव में शुद्ध भोजन उन्हें नहीं मिल पाता था जिस क्रम में आज इस फूड भोजन का फीता काट कर जनपद के वरिष्ठ डॉक्टर वरेश नागरथ ने शुभारंभ किया।

इस दौरान गरीबों को और अस्पताल में आए मरीजों के तीमारदारो को अपने हाथ से खाना खिलाया।इ स बाबत डॉक्टर वरेश नागरथ का कहना था कि हम संजय जी को बहुत आशीर्वाद देते है कि वह इस तरह के नेक कार्यो में बढ़ चढ़ का अपना योगदान देते है।

इस बाबत फूड वाहन के व्यवस्थापक संजय केडिया का कहना था कि जो मरीज आते है उनके साथ गाँव के लोग भी आते है। उनको यहाँ 7 रुपये में चाय मिलती है हम उन्हें 10 रुपये में यहाँ भोजन दे रहे है ताकि उन्हें परेशान और भूखा न सोना पड़े, इसकी प्रेरणा हमें पीताम्बरा शक्ति पीठ के गुरु जी से मिली जो वह पीजीआई में 5 रूपए और 10 रुपये में भोजन देते है। जगह नहीं मिली इस लिए मोबाईल वाहन में कर दिए है।

ये भी पढ़ें...सीएम सिटी गोरखपुर से प्रियंका को उम्मीदवार बनाने की मांग, कांग्रेसियों ने बताया झांसी की रानी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story