×

Hapur News: हापुड़ में गोवंश कटान की घटना का पर्दाफाश, मौके से भारी मात्रा में मांस और कटान की सामग्री बरामद

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव वैठ के जंगल में हो रही गोवंश कटान की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 Aug 2022 11:06 AM GMT
Incident of cow slaughter exposed in Hapur, huge amount of meat and harvesting material recovered from the spot
X

हापुड़: गोवंश कटान की घटना का पर्दाफाश

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र (Garhmukteshwar Tehsil Area) के सिंभावली थाना क्षेत्र (Simbhaoli Police Station Area) के गांव वैठ के जंगल में हो रही गोवंश कटान (cow slaughter) की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

पुलिस (UP Police) ने मौके से भारी मात्रा में गोवंश का मांस सहित कटान के उपकरणों को बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से दो संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया है । घटना की जांच की जा रही है।

जंगल में मौके से भारी मात्रा में मांस, कटान की सामग्री बरामद

सोमवार की सुबह को सिंभावली पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को थाना क्षेत्र के गांव वैठ के जंगल में गोवंश कटान होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने बताए गए स्थान पर दबिश थी। पुलिस को देखकर मौके से आरोपी भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर मौके से भारी मात्रा में गोवंश का मांस और उसके कटान के उपकरण बरामद किए हैं।

दो संदिग्ध को हिरासत में

इस संबंध में थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार (Police Station Yogendra Kumar) ने बताया कि मौके से मिले गोवंशी के मीट को सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story