×

शाहजहांपुर: दो सर्राफा शोरूम पर इनकम टैक्स का छापा, कई कागजात जब्त

यूपी के शाहजहांपुर में सर्राफा व्यापारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक साथ दो सर्राफा शोरूम पर इनकम टैक्स की टीमों ने छापेमारी की। इनकम टैक्स की टीम वहां भारी पुलिस बल के साथ पहुंची थी। छापेमारी के दौरान शोरूम के अंदर किसी को भी जाने की इजाजत नहीं दी गई।

Aditya Mishra
Published on: 21 Feb 2019 11:34 AM GMT
शाहजहांपुर: दो सर्राफा शोरूम पर इनकम टैक्स का छापा, कई कागजात जब्त
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में सर्राफा व्यापारियों में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक साथ दो सर्राफा शोरूम पर इनकम टैक्स की टीमों ने छापेमारी की। इनकम टैक्स की टीम वहां भारी पुलिस बल के साथ पहुंची थी। छापेमारी के दौरान शोरूम के अंदर किसी को भी जाने की इजाजत नहीं दी गई। जांच टीम ने मौके से जरूरी दस्तावेज को अपने कब्जे में ले लिया। इस मामले में फिलहाल मौके पर मौजूद जांच अधिकारियों ने कुछ बोलने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें...यूपी: शाहजहांपुर में सफाई कर्मचारियों ने मांगों को लेकर जमकर काटा बवाल

ये है पूरा मामला

दरअसल ये छापेमारी थाना सदर बाजार और थाना चौक कोतवाली के अंतर्गत आने वाली सर्राफा की दो शोरूम पर हुई। यहां श्यामनाथ पुनीत कुमार के नाम से दो सर्राफा के शोरूम संचलित होते है। सर्राफा व्यापारी का नाम पुनीत है। आज सुबह दोनों शोरूम खुलते ही इनकम टैक्स ने छापेमारी कर दी। उनके साथ भारी पुलिस बल भी मौके पर मौजूद था। बड़ी संख्या में पुलिस बल की उपस्थिति देखकर सभी हैरान रहे गए। तभी ताबड़तोड़ जांच टीम के अधिकारी शोरूम के अंदर घुस गये।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: चीनी मिल के निरीक्षण में मिली व्यापक खामियां, डीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश

टीम जब शोरूम के अंदर घुसी तो वहां मौजूद लोगों को बाहर निकाल दिया गया। और शोरूम के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इतना ही नहीं छापेमारी के दौरान मीडिया को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई। टीम ने शोरूम संचालक से दोनो दुकानों के जरूरी कागजात अपने कब्जे मे ले लिया। साथ ही दुकानदार से भी कई घंटे तक पूछताछ की गई। इस कार्रवाई से शहर के अंदर अन्य सर्राफा व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है। उन्होंने अपनी दुकानों में ताले डाल दिये है। हालांकि अभी कोई भी अधिकारी इस छापेमारी पर बोलने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें...शौचालय न होने से शाहजहांपुर के इस गांव में टूट जाती है शादी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story