×

Independence Day UP : यूपी में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, एक क्लिक में जानें हर जिले का अपडेट

Independence Day UP : उत्तर प्रदेश में जोर-शोर से स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तिरंगा फहराया, जिसके साथ ही जिलों जिलों में योगी सरकार के मंत्रियों, नेताओं और विपक्षी दलों के नेताओं ने भी झड़ा फहराया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 15 Aug 2021 3:47 AM GMT (Updated on: 15 Aug 2021 12:41 PM GMT)

Independence Day UP Live: उत्तर प्रदेश स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तिरंगा फहराया, जिसके साथ ही जिलों जिलों में योगी सरकार के मंत्रियों, नेताओं और विपक्षी दलों के नेताओं ने भी झड़ा फहराया। पूरे यूपी से 15 अगस्त के मौके पर कई तस्वीरें सामने आई हैं। एक क्लिक में जानें यूपी के जिलों में स्वतंत्रता दिवस के जश्न का नजारा।

Uttar Pradesh Independence Day News In Hindi Updates



Live Updates

  • 15 Aug 2021 5:36 AM GMT



  • 15 Aug 2021 5:33 AM GMT



  • 15 Aug 2021 5:33 AM GMT



  • 15 Aug 2021 5:32 AM GMT

    सीतापुर में शहर से लेकर ग्रामीण आंचलों में शान से लहराया तिरंगा। कलेक्ट्रेट में DM विशाल भारद्वाज व पुलिस लाइन में SP आर पी सिंह ने ध्वजारोहण किया। SP आरपी सिंह ने पुलिस कर्मियों को राष्ट्रीय निष्ठा की शपथ दिलाई।


  • 15 Aug 2021 4:01 AM GMT

    रायबरेली में मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस

    रायबरेली के कलेक्ट्रेट परिसर में जिला अधिकारी वैभव श्रीवास्तव की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया, जिसमें जिला अधिकारी ने पहले भारतमाता के चित्र पर माल्यार्पण किया और फिर ध्वजारोहण किया साथ ही राष्ट्रगान हुआ। इस मौके पर कलेक्ट्रेट परिसर के साथ साथ समस्त अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। इस मौके पर हम स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।


Shivani

Shivani

Next Story