×

Lakhimpur Kheri News: गली में पानी की तेज धार में बहकर मासूम बच्चे की मौत, नगरपालिका की लापरवाही बनी मौत

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी में सदर कोतवाली क्षेत्र हाथीपुर उत्तरी मोहल्ले में घर के बाहर गली में खेल रहे 8 साल के मासूम की बारिश के पानी की धार में बहकर मौत हो गई।

Himanshu Srivastava
Published on: 26 Sep 2022 3:16 AM GMT
Innocent child dies after drowning in water flowing in the street in Lakhimpur Kheri
X

लखीमपुर खीरी: गली में बह रहे पानी में बहकर मासूम बच्चे की मौत

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में सदर कोतवाली क्षेत्र हाथीपुर उत्तरी (Sadar Kotwali Area Hathipur North) मोहल्ले में घर के बाहर गली में खेल रहे 8 साल के मासूम की बारिश के पानी की धार में बहकर मौत हो गई।

बता दें कि हाथीपुर उत्तरी मोहल्ले के रहने वाले महबूब अली का 8 साल का बेटा जुनैद और पड़ोस की रहने वाली 8 साल की इलमा के साथ घर के बाहर खेल रहे थे उसी वक्त ये हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक बीती रात हुई बारिश के चलते गली में बह रहे पानी की तेज धार से सीवेज का पत्थर हट गया। उसी दौरान दोनों बच्चे खेलते हुए गली से गुजर रहे थे जिसमें जुनेद और इलमा तेज़ धार के बीच पत्थर के पास पहुंच गए। दोनों बच्चे नाले पर पत्थर ना होने की वजह से डूबने लगे। पास में ही मौजूद एक शख्स ने इलमा को तो बचा लिया लेकिन जुनैद गहरे पानी में बह गया।

गली में बह रहे पानी की तेज धार में बहकर जुनैद की मौत

गली में बह रहे पानी की तेज धार में जुनैद के बहने की जानकारी मोहल्ले वालों को हुई तो लोग भी गहरे पानी में उतर गये पर वहां जूनैद का कोई पता नहीं चल पाया। जानकारी के मुताबिक जुनैद पानी में बह कर करीब डेढ़ सौ मीटर दूर जा चुका था। लोगों ने जुनैद को किसी तरह बाहर निकाला उसे अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नगरपालिका की लापरवाही से गई बच्चे की जान

मोहल्ले के लोगों का कहना है कि यह हादसा नगर पालिका की कमी के चलते हुआ है। नाले के पत्थर हटने की वजह से यह घटना घटी है। बता दें कि हाथीपुर उत्तरी मोहल्ले के रहने वाले महबूब अली का 8 साल का बेटा जुनैद और पड़ोस की रहने वाली 8 साल की इलमा के साथ घर के बाहर खेल रहे थे. उसी वक्त ये हादसा हुआ.

जानकारी के मुताबिक बीती रात हुई बारिश के चलते गली में बह रही पानी की तेज धार से सीवेज का पत्थर हट गया। तभी दोनों बच्चे खेलते हुए गली से गुजर रहे थे इसी दौरान जुनेद और इलमा तेज़ धार के बीच पत्थर के पास पहुंच गए। पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story