×

Firozabad News: प्रदूषण विभाग से अनुबंधित कार की टक्कर से मासूम की मौत

Firozabad News: आक्रोशित लोगों ने सरकारी ट्रामा सेंटर पहुंचकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत बालक के शव को विच्छेदन गृह में रखवा दिया है।

Brajesh Rathore
Published on: 9 Dec 2022 3:26 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद थाना लाइनपार के अंतर्गत लेबर कॉलोनी वेस्ट ग्लास कंपाउंड के समीप पूर्वाहन प्रदूषण नियंत्रण विभाग से अनुबंधित इको कार की टक्कर से मासूम बालक की मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने सरकारी ट्रामा सेंटर पहुंचकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत बालक के शव को विच्छेदन गृह में रखवा दिया है। लेबर कॉलोनी निवासी समीर का 2 वर्षीय पुत्र असद शुक्रवार की पूर्वाहन सड़क पर खेल रहा था तभी वह प्रदूषण नियंत्रण विभाग से अनुबंधित इको कार नंबर यूपी 83 ए एस 7693 की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे आनन-फानन में सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आए मासूम की हालत चिंताजनक होने पर परिजनों से प्राइवेट ट्रामा सेंटर लेकर गए।

वहां से उसे ऐप ऐच मेडिकल कॉलेज ले गए परंतु उसे बचाया नहीं जा सका बालक ने दम तोड़ दिया वह सब को लेकर सरकारी ट्रामा सेंटर आ गए और उन्होंने जमकर हंगामा काटा।

परिजनों का आरोप था कि बालक 2 घंटे से अधिक समय तक सरकारी ट्रामा सेंटर में पढ रहा लेकिन किसी ने उसे नहीं देखा और ना ही उसे कोई इलाज दिया गया। बालक की हालत सही बताने का आश्वासन कर्मचारी और चिकित्सक देते रहे परिजनों का यह भी आरोप है कि दुर्घटना के बाद कार में सवार 2 लोगों ने उनके साथ अभद्रता की और तरह-तरह की धमकियां भी दी लोगों ने कार में सवार एक व्यक्ति को कार सहित पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story