×

रिश्वत लेने वाले दरोगा और सिपाही पर तगड़ा एक्शन, BJP नेता से लिए थे पैसे

चरित्र प्रमाण पत्र सत्यापन के नाम पर भाजपा नेता से रिश्वत लेना एक थाने के दरोगा व सिपाही को मंहगा पड़ गया। पीड़ित कि शिकायत पर एसपी ने दोनों को निलंबित करते हुए उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करा लिया

Ashiki
Published on: 2 March 2021 1:44 PM GMT
रिश्वत लेने वाले दरोगा और सिपाही पर तगड़ा एक्शन, BJP नेता से लिए थे पैसे
X
रिश्वत लेने वाले दरोगा और सिपाही पर तगड़ा एक्शन, BJP नेता से लिए थे पैसे

लखीमपुर-खीरी: चरित्र प्रमाण पत्र सत्यापन के नाम पर भाजपा नेता से रिश्वत लेना एक थाने के दरोगा व सिपाही को मंहगा पड़ गया। पीड़ित कि शिकायत पर एसपी ने दोनों को निलंबित करते हुए उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करा लिया। इससे पूरे पुलिस महकमे में हडकम्प मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें: कानपुर देहात: संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन, मुख्य विकास अधिकारी ने की समीक्षा

पांच सौ रूपये की रिश्वत ली थी दरोगा ने

फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के गांव श्रीनगर निवासी भाजपा के मंडल महामंत्री धीरज गुप्ता ने चरित्र प्रमाण पत्र के लिए आवेदन किया था। जिसके सत्यापन के एवेज मे फूलबेहड थाने मे तैनात उप निरीक्षक अवनेश कुमार और हेड कांस्टेबल अशोक कुमार वर्मा द्वारा उससे पांच सौ रूपये घूस के तौर पर ले लिए गए। इसकी शिकायत जब पीडित ने एसपी विजय ढुल से की तो उन्होंने पूरे प्रकरण की जांच कराई तो मामला सही निकला।

ये भी पढ़ें: परेशान हुए यात्री: पुखरायां रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनों का स्टॉपेज बंद, उठी ये मांग

जिस पर एसपी ने उप निरीक्षक अवनेश कुमार व हेड कांस्टेबल अशोक कुमार वर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया और दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करा लिया। एसपी विजय ढुल ने बताया कि थाने मे तैनात उप निरीक्षक अवनेश कुमार व सिपाही अशोक कुमार द्वारा चरित्र प्रमाण पत्र के नाम पर आवेदन कर्ता से पांच सौ रूपये की घूस लेने की शिकायत मिली थी। जांच मे वह सही पाई गई। जिस पर दोनों को निलंबित कर दिया गया है और मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट: शरद अवस्थी

Ashiki

Ashiki

Next Story