×

Viral Video: दारोगा ने खुद नहीं पहना मास्क, लोगों के काट रहे चालान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक दारोगा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दारोगा बिना मास्क लगाए लोगों का चालान काटते हुए नजर आ रहा है।

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Chitra Singh
Published on: 3 Jun 2021 12:35 PM GMT (Updated on: 3 Jun 2021 12:47 PM GMT)
Viral Video: दारोगा ने खुद नहीं पहना मास्क, लोगों के काट रहे चालान, देखें वीडियो
X

बिना मास्क लगाए बैठे दारोगा

बिजनौर: सोशल मीडिया पर एक दारोगा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दारोगा बिना मास्क लगाए लोगों का चालान काटते हुए नजर आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देख पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

पीड़ित का आरोप है कि पुलिस द्वारा आवश्यक रूप से लोगों को परेशान करके उनका चालान काटा जा रहा है, जबकि कानून का पालन करने वाले ही कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इसी बात से नाराज पीड़ित ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के जाटान पुलिस चौकी के इंचार्ज मनोज कुमार दरोगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में चौकी इंचार्ज मनोज कुमार कुर्सी पर बैठकर लोगों का चालान काट रहे है। लोगों का चालान काट रहे दरोगा भले ही अन्य लोगों का मास्क ना लगाने पर चालान काट रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में दरोगा भी बिना मास्क के कुर्सी पर बैठे हुए हैं।

भले ही उत्तर प्रदेश की सरकार द्वारा लॉकडाउन में छूट देते हुए दुकानों को खोला गया है। लेकिन जब कानून का पालन करने वाले ही कानून को नहीं मानेंगे, तो दूसरों से कैसे उम्मीद लगाई जा सकती है कि वह कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करेंगे।

सौरभ कुमार नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए बताया कि जाटान दारोगा मनोज कुमार द्वारा जबरन उसका मास्क लगाने पर और हेलमेट होने पर चालान काट दिया गया। जबकि दारोगा साहब बिना मास्क के लोगों के चालान काट रहे हैं। सभी कागजात पूरे होने के बावजूद भी पुलिस द्वारा अनावश्यक रूप से लोगों को परेशान किया जा रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उसके बावजूद भी अभी तक पुलिस के आला अधिकारी इस वायरल वीडियो को लेकर कुछ बताने को तैयार नहीं है। जबकि जांच की बात कही जा रही है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story