×

Meerut News: सहारनपुर में तैनात दरोगा ने मेरठ में गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: पुलिस के मुताबिक मृतक दरोगा का नाम इंद्रजीत सिंह है। इंद्रजीत सिंह सहारनपुर के कोतवाली क्षेत्र में सराय चौकी के प्रभारी थे। परिवार वालो ने बताया है कि दो दिन पहले इंद्रजीत छुट्टी लेकर मेरठ स्थित आवास पर आए थे।

Sushil Kumar
Published on: 9 Feb 2023 11:49 AM GMT
Meerut Inspector posted in Saharanpur committed suicide
X

Meerut Inspector posted in Saharanpur committed suicide

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की पुलिस लाइंस स्थित आवास में दारोगा ने कथित रुप से लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली हैं। दरोगा का शव कमरे में बेड पर पड़ा मिला है। दरोगा सहारनपुर के कोतवाली नगर में तैनात बताया जा रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

आत्महत्या की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि दरोगा ने किस वजह से सुसाइड किया है इसकी असली वजह सामने नहीं आई है। कमरे से ही एक पिस्टल भी बरामद की गई है, जिसे जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। प्रारंभिक जांच के आधार पर एसएसपी ने बताया कि पारिवारिक कलह के चलते दरोगा ने खुदकुशी की है।

पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक मृतक दरोगा का नाम इंद्रजीत सिंह है। इंद्रजीत सिंह सहारनपुर के कोतवाली क्षेत्र में सराय चौकी के प्रभारी थे। परिवार वालो ने बताया है कि दो दिन पहले इंद्रजीत छुट्टी लेकर मेरठ स्थित आवास पर आए थे। परिवार को एक रिश्तेदार की शादी में जाना था। कल देर रात दरोगा ने खुद की पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालिंक समाचार लिखे जाने समय तक घटना की वजह का पता नहीं चल सका है। लेकिन,माना जा रहा है कि इंद्रजीत सिंह का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिसके चलते घटना अंजाम दी गई है। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि दरोगा ने गोली मारकर सुसाइड किया है। जांच की जा रही है।

दरोगा के घर में पत्नी के अलावा एक पुत्री (19) और पुत्र (14) साल का है। बेटी ग्रेजुएशन कर रही है। दरोगा का छोटा भाई पुलिस में है और उनकी पोस्टिंग नोएडा में है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story