×

Kaushambi: संदिग्ध परिस्थिति में गायब हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्य के करीबी को इंटेलिजेंस विंग ने किया बरामद

बीजेपी नेताओं के गले की हड्डी बने नाटकीय ढंग से गायब डिप्टी सीएम के करीबी नेता राजीव मौर्या को इंटेलिजेंस विंग की टीम ने राजस्थान से किया बरामद।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Ansh Mishra
Published on: 26 Jan 2022 12:49 PM GMT
Kaushambi: संदिग्ध परिस्थिति में गायब हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्य के करीबी को इंटेलिजेंस विंग ने किया बरामद
X

राजीव मौर्य (नीला शर्ट)

कौशांबी। मंगलवार की रात कौशांबी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। बीते 19 तारीख की रात को सन्दिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए जिला पंचायत सदस्य पति व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के करीबी बीजेपी (BJP) नेता राजीव मौर्य (Rajeev Maurya) के मामले को गंभीरता से लेते हुए हाल ही में पुलिस अधीक्षक के पद पर नियुक्त हेमराज मीणा ने इंटेलिजेंस विंग सहित कई टीमों को गठित कर उनकी खोज में लगा दिया था जिसके चलते कौशांबी पुलिस की इंटेलिजेंस विंग टीम ने एक सप्ताह बाद उन्हें हरियाणा से सकुशल बरामद कर लिया है। जिसके चलते बीते दिनों गुमशुदा के परिजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को अपने ही समर्थकों का भारी विरोध झेलना पड़ा था।

बता दें कि कौशांबी जिले के वार्ड नं 6 से जिला पंचायत सदस्य पति व बीजेपी नेता राजीव मौर्य बेहद नाटकीय ढंग से 19 तारीख की रात को बिना किसी को बताए गायब हो गये थे। पुलिस ने उनकी पत्नी की तहरीर पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की तो कोखराज थाना इलाके से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में राजीव मोर जनरथ बस में चढ़ते हुए कानपुर की तरफ जाते दिखाई दिए। जिसके बाद इसको जी टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फतेहपुर कानपुर इटावा सहित कई शहरों में तलाश तेज कर दी इस दौरान एसओजी के हरियाणा के बल्लभगढ़ से राजू मौर्य को सकुशल बरामद कर लिया एसपी कौशांबी के अनुसार राजीव मौर्या और उनके परिवार पर 107 16 के तहत कार्यवाही की जाएगी।

राजीव मौर्या का अचानक से लापता हो जाना भारतीय जनता पार्टी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के लिए गले की हड्डी जैसा मामला हो गया था। बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य राजीव मौर्या के गायब होने के बाद उनके घर पर पहुंचे थे लेकिन वहां पर उनके परिजनों द्वारा केशव प्रसाद मौर्य का खूब विरोध किया गया। जिसके बाद इस मामले की जांच पड़ताल के लिए पुलिस ने तीन अलग-अलग टीमों का गठन किया था।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story