×

इंटर की परीक्षा छोड़ छात्रा पहुंच गई थाने, बोलीं- मेरी शादी कराओ...

रामपुर के स्वार कोतवाली में उस वक्त खलबली मच गई, जब इंटर की एक छात्रा अपनी बोर्ड की परीक्षा छोड़कर थाने जा पहुंची। और दरोगा से बोली, मेरी शादी करवा दो।

Aditya Mishra
Published on: 8 Feb 2019 10:41 AM GMT
इंटर की परीक्षा छोड़ छात्रा पहुंच गई थाने, बोलीं- मेरी शादी कराओ...
X

रामपुर: यहां स्वार कोतवाली में उस वक्त खलबली मच गई, जब इंटर की एक छात्रा अपनी बोर्ड की परीक्षा छोड़कर थाने में जा पहुंची। और दरोगा से बोली, मेरी शादी करवा दो। इतना ही नहीं छात्रा ने अपने परिजनों पर जबरन शादी का आरोप लगाते हुए अपनी मर्जी से शादी करने की इच्छा भी जाहिर की। हालांकि बाद में पुलिस ने परिजनों को बुलाकर लड़की को उनके सुपुर्द कर दिया।

ये भी पढ़ें...रामपुर में अमर चैलेंज- आ गया हूं मैं, आओ आजम मुझे बंद कर दो

ये है पूरा मामला

स्वार कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती जो खुद को इंटर का परीक्षार्थी बताते हुए थाने पहुंची और पुलिस से अपनी शादी करवाने की सिफारिश करने लगी। युवती के अनुसार उसके परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया है लेकिन वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है जिसके लिए उसने पुलिस का सहारा लेना बेहतर समझा। युवती अपने आपको 18 वर्ष का बता रही है और अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती है। बरहाल पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाकर समझा बुझाकर युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।थाने पर पहुंची इस प्रेम दिवानी के चर्चे पूरे थाना क्षेत्र में हैं।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया जानकारी के मुताबिक एक लड़की कोतवाली स्वार आई थी और उसने अपने परिवार और अपने मित्र के बारे में शिकायत की थी फिर परिवार के लोग आए उसने लिखित में कोई कंप्लेंट नहीं दी थी जिसके बाद उसे समझा बुझाकर माता पिता के साथ भेज दिया गया। वहीं छात्रा के पेपर छोड़ने के बारे में जानकारी ना होना बताया।

ये भी पढ़ें...रामपुर में भीषण सड़क हादसे के बाद कार में लगी, 4 की मौत, 4 घायल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story