×

Jhansi News: सदर-बबीना विधायक आमने सामने, अमित महाराज पर हो सकती है कार्रवाई

Jhansi News: सदर और बबीना विधायकों के मध्य अंदरुनी लड़ाई अब आमने सामने आ गई है। पुलिस ने बबीना विधायक के खासमखास अमित महाराज उर्फ अमित पालर को शनिवार को पकड़ लिया।

B.K Kushwaha
Published on: 10 Dec 2022 2:31 PM GMT
The internal fight between Sadar and Babina MLAs in Jhansi has now come face to face
X

झांसी: सदर और बबीना विधायकों के मध्य अंदरुनी लड़ाई अब आमने सामने आ गई

Jhansi News: सदर और बबीना विधायकों के मध्य अंदरुनी लड़ाई अब आमने सामने आ गई है। सदर विधायक रवि शर्मा (Sadar MLA Ravi Sharma) को जान का खतरा देख कोतवाली पुलिस ने बबीना विधायक के खासमखास अमित महाराज उर्फ अमित पालर को शनिवार को पकड़ लिया। उसे बरुआसागर थाना ले जाया गया। इस कार्रवाई को लेकर अब शीतयुद्ध शुरु हो गया है। यही नहीं, सदर विधायक के खासमखास टिंकल परिहार पर खतरे के बादल छाए हैं। टिंकल परिहार के खिलाफ भी किसी समय कार्रवाई को सकती हैं।

सदर विधायक रवि शर्मा ने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजा है। पत्र में कहा है कि अमितल पालर के 100 से अधिक ट्रकों से अवैध खनन का कार्य बिना रजिस्ट्रेशन और बिना टोल टैक्स चुकाए किया जा रहा है। सिर्फ ट्रक पर लिखी हुई उसके नाम की पट्टी से सब काम हो रहा है। झाँसी का कोई भी अधिकारी उन ट्रकों को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।

सदर विधायक का आरोप है कि अमित पालर खनिज बैरियरों के माध्यम से बड़े पैमाने पर अवैध वसूली जारी रखे हुए हैं। इतना ही नहीं, झाँसी के रक्सा, बबीना, सीपरी बाजार, चिरगांव और बरुआसागर में अवैध जुआ और सट्टों के अड्डे बैखोफ और बेरोक टोक चलाए जा रहे हैं। झाँसी से सटी मध्य प्रदेश की सीमा से पालर की अनेक अवैध शराब की भट्टियां भी खुलेआम चलाई जा रही हैं। अनेक मुकदमें थानों में पंजीकृत है।

अमित पालर सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे रहा- विधायक रवि शर्मा

विधायक रवि शर्मा ने बताया कि उसके खिलाफ अमित पालर सोशल मीडिया पर अप शब्दों का प्रयोग कर मां-बहन की गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है। यदि उसके साथ कोई अप्रिय घटना होती है तो अमित पालर को दोषी माना जाए। शिकायती पत्र के माध्यम से सुरक्षा बढ़ाने और अवैध कारोबार की उच्चस्तरीय जांच कराकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने अमित पालर को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद उसे बरुआसागर थाना में रखा गया है। अमित पालर के हिरासत में लेने से भाजपा नेताओं में सरगर्मी बढ़ गई है।

चर्चा यह हो रही है कि जब अमित पालर हिरासत में ले सकते हैं तो टिंकल परिहार को भी पुलिस किसी तरह हिरासत में ले सकती है। इसको लेकर टिंकल परिहार रहस्यमय तरीके से गायब से नजर आ रहे हैं। दोनों लोग भाजपा विधायक के खासमखास है। इनमें सदर विधायक का खासमखास टिंकल परिहार और बबीना विधायक का खासमखास अमित पालर हैं। अमित पालर के हिरासत में जाने से बबीना विधायक पर भी सवाल खड़ा हो सकता हैं। जब बबीना विधायक अपने खासमखास को नहीं बचा पाए तो दूसरों को क्या बचा पाएंगे। इस बात को लेकर तमाम चर्चाएं चल रही हैं। इसी तरह सदर विधायक रवि शर्मा का खासमखास टिंकल परिहार पर भी कार्रवाई होने की संभावना है। दोनों विधायकों के मध्य चल रहे युद्ध को लेकर स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अफसरों में हड़कम्प मचा हुआ है।

साहब, मेरे पति पर सारे आरोप झूठे हैं

अमित पालर की पत्नी का कहना है कि जो आरोप उसके पति अमित पर लगाए गए हैं। वह सरासर झूठे हैं। उसके पति को झूठा फंसाया जा रहा है। बीती रात पुलिस उसके घर में जबरन घुस आई और उसके पति को पकड़कर थाने ले गई है। आरोप है कि उसके पति का पुलिस जानबूझकर उत्पीड़न कर रही हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story