×

इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में अज्ञात बदमाशों ने एक इंटरनेशनल बाॅक्सर की गोली मारकर हत्या कर दी। बाॅक्सर का शव उसके फ्लैट में मिला। बाॅक्सर इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने

Anoop Ojha
Published on: 12 Jan 2018 1:29 PM GMT
इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
X
इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में अज्ञात बदमाशों ने एक इंटरनेशनल बाॅक्सर की गोली मारकर हत्या कर दी। बाॅक्सर का शव उसके फ्लैट में मिला। बाॅक्सर इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक बाॅक्सर को चार गोली मारी गयी है। एक सर में और तीन शरीर में गोली लगी है।

बाॅक्सिंग की जूनियर टीम का नेशनल चैम्यियन

एसपी देहात सुनिति सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर एच-606 में जितेंद्र मान (27 वर्ष) रहते थे। जितेंद्र बाॅक्सिंग की जूनियर टीम का नेशनल चैम्यियन रहें है साथ ही उन्होंने कई अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लिया है। जितेंद्र इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे अल्टीमेट फिटनेस एकेडमी में जिम ट्रेनर के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि 10 जनवरी को जितेंद्र सुबह के समय जिम गया गए थे।

जिम से जाने के बाद मोबाइल फोन बंद

जिम से जाने के बाद जितेंद्र का मोबाइल फोन बंद था। जिम ट्रेनर जितेंद्र के फ्लैट की एक चाॅबी फिटनेस एकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी। जब जितेंद्र के बारे में कुछ पता न चला तो प्रीतम टोकस ने आज दोपहर को फ्लैट पर जाकर अपनी चाॅबी से ताला खोला। तब उन्हें पता चला कि अंदर जितेंद्र मान का शव गोलियों से छलनी पड़ा था। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले गये। उन्होंने बताया कि जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है तथा अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। जिसके सहारे बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story