×

Bhadohi News: भदोही में अन्तर्राष्ट्रीय धावक का छलका दर्द, खिलाड़ियों के बारे में नहीं दिया जा रहा ध्यान

Bhadohi News Today: अंतरास्ट्रीय धावक रिटायर्ड डिप्टी कमांडेंट का दर्द उस समय छलक पड़ा। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के बारे में कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Umesh Singh
Published on: 29 Sep 2022 9:52 AM GMT
Bhadohi News Today
X

अंतरास्ट्रीय धावक । 

Bhadohi News: गोपीगंज क्षेत्र (Gopiganj area) के मदनपुर गांव निवासी अंतरास्ट्रीय धावक रिटायर्ड डिप्टी कमांडेंट का दर्द उस समय छलक पड़ा जब वो पत्रकारों के सामने अपना बात रखे। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के बारे में कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

खिलाड़ियों को अंतरास्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने के लिए किया एक प्रोजेक्ट तैयार

वार्ता का मुख्य उद्देश्य खिलाड़ियों का भविष्य और जनपद के खिलाड़ी अंतरास्ट्रीय स्तर पर खेल सके उनके लिए विशेष व्यवस्था कैसा हो। वार्ता में पीड़ा व्यक्त करते हुए बोले मेरे द्वारा खिलाड़ियों को अच्छी व्यवस्था देकर अंतरास्ट्रीय स्तर तक पहुचाने के लिए एक प्रोजेक्ट तैयार किया गया है, जिस प्रोजेक्ट में सरकार को अलग से खर्चा न कर किये जा रहे खर्चे से ही बनाया जा सकता है।

बहु उद्देश्य मुरलीधर खेल सरोवर परियोजना

इस प्रोजेक्ट का नाम है बहु उद्देश्य मुरलीधर खेल सरोवर परियोजना जो अमृत सरोवर योजना के खर्चे में ही बनाई जा सकती है। जिसके लिए पिछले 2008 से ही मुख्यमंत्रियों के सामने योजना के बारे में मेरा प्रस्ताव रखा जाता रहा, लेकिन तीन पंचवर्षीय बीत गए और आज तक खिलाड़ियों के भविष्य के बारे में कोई विचार नहीं किया गया।

खिलाड़ियों के हित में बनाये गए प्रोजेक्ट में करेंगे सहयोग

बताए नवागत जिलाधिकारी आये है युवा है उनसे मिलकर अपना प्रस्ताव दूंगा पूरी उम्मीद है, मेरे द्वारा खिलाड़ियों के हित में बनाये गए प्रोजेक्ट को जरूर कामयाब करने में सहयोग करेंगे। बताते चले मुरलीधर ऐसे पहले व्यक्ति है जो राष्ट्रीय स्तर पर पुरुष वर्ग के ओपन मैराथन कम्पटीशन में सबसे कम उम्र में मैराथन दौड़ को 2 घण्टे 18 मिनट में पूरी कर मीट रिकार्ड के साथ एक नया इतिहास बनाया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story