×

Mirzapur News: मिर्जापुर में इन्वेस्टर्स समिट 2023 का हुआ आयोजन, 55 सौ करोड़ का होगा इन्वेस्टमेंट

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले में इन्वेस्टर्स समिट 2023 का आयोजन किया गया । जिसमें 61 MoU साइन किया गया । जिसमें करीब 55 सौ करोड़ का इन्वेस्ट किया जायेगा ।

Brijendra Dubey
Published on: 18 Jan 2023 2:16 PM GMT
X

मिर्जापुर: इन्वेस्टर्स समिट 2023 का हुआ आयोजन, 55 सौ करोड़ का होगा इन्वेस्टमेंट

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले में इन्वेस्टर्स समिट 2023 का आयोजन किया गया । जिसमें 61 MoU साइन किया गया । जिसमें करीब 55 सौ करोड़ का इन्वेस्ट किया जायेगा । इससे हज़ारों लोगों को रोजगार मिलेगा । डेयरी, इंडिया 12, मीडियम स्मॉल, मेडिकल तथा पपर्थ निवेश करेंगे. कार्यक्रम का आयोजन विकास भवन में किया गया, जिसमे मुख्यातिथि केंद्रीय वाणिज्य एव उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल रही।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा

उत्तर प्रदेश में निवेशकों को आमंत्रित करने के पूर्व जिला स्तर पर इन्वेस्टर सम्मिट 2023 का आयोजन किया गया । आयोजित कार्यक्रम में जिले के लिए 61 निवेशकों ने अपनी रुचि दिखाई और एएमयू साइन किया गया । वाणिज्य उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने समिट की सफलता पर कहा कि हमारा प्रयास है कि प्रत्येक उद्यमी को उद्योग के स्थापना के लिए सहूलियत मिले । उन्हें सरकारी स्तर से हर प्रकार का सहयोग मिले । इसके लिए हर माह एक निश्चित तिथि पर बैठक कर प्रगति पर चर्चा की जाएगी । किसी को कोई समस्या हो तो उसका तत्काल निस्तारण भी किया जाएगा ।

क्या बोले निवेशक

समिति आए थे निवेशकों ने प्रसंता जताया ताकि अब अपने व्यवसाय से संबंधित कार्यों के लिए उन्हें जगह-जगह विभागों में नहीं भटकना पड़ेगा एक ही काउंटर से उनके सारे काम हो जाने से समय की बचत होगी ।

डीएम करेंगी हर शुक्रवार को समीक्षा

डीएम दिव्या मित्तल ने इन्वेस्टर्स समिट में आने वाले निवेशको से बोली हर शुक्रवार को निवेशकों के सामने जो भी अड़चने सामने आएंगी हम उसे हर शुक्रवार को निस्तारण करेंगे, निवेशकों की समस्या प्राथमिकता के तौर पर सभी विभागों के साथ मिलकर मामले को निस्तारित करेंगे, जिससे निवेशकों कोई परेशानी न उठानी पड़े। डीएम ने कहा व्यवसाय बढ़ेगा निवेशक अपना निवेश करेंगे, जिससे यहां के लोगो का बेरोजगारी कम होगा। मिर्जापुर के लोगो का रोजगार मिलेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story