×

IPS अमिताभ ठाकुर ने कहा- मुलायम से मेरी जान को खतरा, बदल दो मेरा कैडर

By
Published on: 16 Jun 2016 3:42 PM GMT
IPS अमिताभ ठाकुर ने कहा- मुलायम से मेरी जान को खतरा, बदल दो मेरा कैडर
X

लखनऊ: आईपीएस ऑफिसर अमिताभ ठाकुर ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और सपा सरकार में मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति से खुद को जान का खतरा बताया है। अमिताभ ने केंद्रीय गृह मंत्रालय से उन्हे उत्तर प्रदेश कैडर से किसी अन्य कैडर में भेजने का आग्रह किया है।

आईजी अमिताभ ठाकुर ने कहा कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और गायत्री प्रसाद प्रजापति जैसे लोग बहुत ताकतवर हैं। ये कुछ भी करवा सकते हैं इसलिए उनका कैडर चेंज करना ही बेहतर होगा।

यह भी पढ़ें ... अमिताभ ठाकुर का नया मोर्चा, उपद्रवियों से शिवपाल की मिलीभगत-करो जांच

क्या कहा अमिताभ ठाकुर ने

अमिताभ ठाकुर ने आईपीएस नियमावली के नियम 5(2) का हवाला देते हुए कहा कि कैडर परिवर्तन के लिए जीवन भय की स्थिति उत्पन्न होने की अनिवार्यता को देखते हुए उन्होंने प्रत्यावेदन में कहा कि उनका कैडर चेंज कर दिया जाए।

अमिताभ ने कहा कि वे और उनकी पत्नी सोशल एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर को मुलायम सिंह यादव, जिन्होंने उन्हें फोन पर धमकी दी थी और खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति, जिनके खिलाफ नूतन ने लोकायुक्त को शिकायत की थी, से जान का सीधा खतरा है।

यह भी पढ़ें ... आखिर IPS अमिताभ ठाकुर की हुई पोस्टिंग, बने IG रूल्स एंड मैन्युअल्स

अमिताभ ठाकुर ने कहा कि ये लोग राज्य सत्ता का दुरूपयोग कर उन्हें प्रताडित करने के साथ ही प्राण भी ले सकते हैं इसलिए उनका कैडर चेंज किया जाना जरूरी है।

Next Story