Sitapur News: पीटीसी में तैनात ADG सहित IPS अधिकारी पर हिंदू कर्मचारियों से जबरन मीट बनवाने का आरोप

Sitapur News: निलंबित सिपाहियों का कहना है कि आईपीएस सफीक अहमद के द्वारा हिंदू कर्मचारियों से जबरन मीट बनवाया जाता है, ना बनाने वाले कर्मचारियों का निलंबन कर उत्पीड़न किया जाता है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 15 July 2022 1:05 PM GMT
IPS officer including ADG posted in Sitapur PTC accused of forcibly making meat from Hindu employees
X

सीतापुर: पीटीसी

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पीटीसी में तैनात आईपीएस अधिकारी शफीक अहमद (IPS officer Shafiq Ahmed) सहित एडीजी जकी अहमद पर कर्मचारियों ने गंभीर आरोप लगाया है। कर्मचारियों ने आईपीएस शफीक अहमद पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं प्रताड़ित कर्मचारियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से भी न्याय की गुहार लगाई है। वहीं एडीजी जकी अहमद (ADG Zaki Ahmed) पर भी संरक्षण देने का आरोप लगा है।

निलंबित कर्मचारियों का आरोप है कि आईपीएस शफीक अहमद पिछले 6 सालों से लगातार पीटीसी में तैनात हैं। जिनके द्वारा हिंदू कर्मचारियों का लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है। निलंबित सिपाहियों का कहना है कि आईपीएस सफीक अहमद के द्वारा हिंदू कर्मचारियों से जबरन मीट बनवाया जाता है, ना बनाने वाले कर्मचारियों का निलंबन कर उत्पीड़न किया जाता है।

निलंबित कर्मचारियों का आरोप- मुस्लिम अधिकारियों को पूरा संरक्षण प्राप्त

निलंबित कर्मचारियों का यहां तक आरोप है कि एडीजी जकी अहमद की पोस्टिंग होने के बाद इन मुस्लिम अधिकारियों को पूरा संरक्षण प्राप्त हो गया है । जिसके बाद पीटीसी के अंदर जात पात का भेदभाव किया जा रहा है। आपको बता दें कि कानपुर में एडीजी जकी अहमद की तैनाती के दौरान 53 हिंदू कर्मचारियों ने भी गंभीर आरोप लगाए थे,जिसके बाद पीएमओ से एडीजी जकी अहमद की जांच कराई जा रही है। कर्मचारियों के आरोप इतने गंभीर हैं इसके बावजूद इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं।



सारे आरोप निराधार-एडीजी पीटीसी जकी अहमद

वहीं जब इस मामले पर एडीजी पीटीसी जकी अहमद से बात की गई तो उन्होंने कैमरे के सामने बोलने से इंकार कर दिया और आफ द कैमरा बताया कि सारे आरोप निराधार हैं मेरे पास अभी तक किसी भी मामले का कोई भी स्पष्टीकरण नहीं मांगा गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story