×

कभी आंसूओं से सुर्खियों में आई थी IPS चारू निगम, बनी सीओ से SP

गोरखपुर में सीओ रही चारु निगम को प्रोन्नत कर एसपी बना दिया गया है। एडीजी के ऑफिस में एडीजी दावा शेरपा ने गुरुवार (15 फरवरी) उनके वर्दी पर अशोक चिन्ह लगा पुलिस अधीक्षक पद पर उनका प्रमोशन किया। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज पुलिस अधीक्षक उत्तरी गणेश प्रसाद साह मौजूद रहे।

priyankajoshi
Published on: 15 Feb 2018 11:30 AM GMT
कभी आंसूओं से सुर्खियों में आई थी IPS चारू निगम, बनी सीओ से SP
X

गोरखपुर: गोरखपुर में सीओ रही चारु निगम को प्रोन्नत कर एसपी बना दिया गया है। एडीजी के ऑफिस में एडीजी दावा शेरपा ने गुरुवार (15 फरवरी) उनके वर्दी पर अशोक चिह्न लगा पुलिस अधीक्षक पद पर उनका प्रमोशन किया। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज पुलिस अधीक्षक उत्तरी गणेश प्रसाद साह मौजूद रहे।

आपको बताते चले कि चारु निगम अभी तक सीओ खजनी का दायित्व संभाल रही थी। उसके पहले वो गोरखनाथ के सीओ पद का दायित्व संभाल चुकी है। जहां की सीओ पद संभालने के दौरान एक प्रकरण में उनका सामना नगर विधायक डॉ आरएमडी अग्रवाल से हुआ और उनके कहे गए तीखे शब्दों से इनकी आंखों में आंसू आ गए थे, जिसे सोशल साइट्स पर चटखारे लेकर पढ़ा गया। इस प्रकरण में बाद में नगर विधायक को मीडिया के सामने सफाई तक देनी पड़ी।

ये भी पढ़ें... सत्ता का नशा: BJP विधायक ने इस महिला IPS को लगाई फटकार, छलक पड़े आंसू

इसलिए हुई थी भावुक...

दरअसल, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास का एक विडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह एक महिला आईपीएस अधिकारी को बुरी तरह डांटते दिखे। इस फुटेज में अधिकारी चारू निगम को रोते देखा गया। शुरू में खबर आई थी कि विधायक के डांटने पर वह रो पड़ी थीं। लेकिन बाद में उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर साफ किया कि वह विधायक के डांटने की वजह से नहीं बल्कि उनके सीनियर अधिकारी द्वारा उनका पक्ष लेने के कारण वो भावुक हो गई थीं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story