×

बेवफा IPS ऑफिसर: महिलाओं के साथ थे ऐसे संबंध, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश कैडर के एक और IPS ऑफिसर की पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अफसर की पत्नी का कहना है कि IPS के कई महिलाओं के साथ संबंध हैं।

Shreya
Published on: 31 Aug 2020 10:16 AM GMT
बेवफा IPS ऑफिसर: महिलाओं के साथ थे ऐसे संबंध, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
X
IPS Officer की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- कई महिलाओं के साथ थे संबंध

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कैडर के एक और IPS ऑफिसर की पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अफसर की पत्नी का कहना है कि IPS के कई महिलाओं के साथ संबंध हैं। पत्नी ने इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अफसर के खिलाफ एक्शन लिए जाने की मांग की है। वर्तमान में IPS ऑफिसर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर तैनात हैं। IPS ऑफिसर की पत्नी भी सरकारी महकमे में उच्च पद पर तैनात हैं।

शादी के बाद पता चला संबंध के बारे में

पत्नी ने गृहमंत्री को भेजे पत्र में आरोप लगाया है कि जनवरी 2014 में दोनों की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद उन्हें इस बात का पता चला कि उनके पति के कई महिलाओं व लड़कियों के साथ संबंध हैं। यही नहीं पत्नी ने कई सबूतों के साथ अपनी शिकायत भेजी है। इन सबूतों में उन महिलाओं और लड़कियों से जुड़ी चैट और यात्रा की जानकारियों जैसे कई साक्ष्य शामिल हैं। आरोपी अफसर सपा सरकार के समय और बाद में भी कई प्रमुख जिलों में कप्तान के तौर पर तैनात रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस : रिया के सपोर्ट में हिना खान, करियर हो सकता है बर्बाद

18 साल की लड़की से था संबंध

पत्नी द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, मध्य प्रदेश की सीमा से सटे एक जिले में तैनात रहने के दौरान अफसर के 18 साल की लड़की के साथ संबंध हो गए थे। यह लड़की अपने पिता के केस में उनसे मदद मांगने आई थी। यहां से ट्रांसफर होने के बाद दूसरे जिले में तैनाती के दौरान भी यह लड़की IPS ऑफिसर से मुलाकात करने के लिए आती रहती थी।

यह भी पढ़ें: होगा तीसरा विश्वयुद्ध: तैयारियां चल रही तेजी से, चीन-अमेरिका-भारत होंगे समंदर में

IAS की पत्नी के साथ था संंपर्क

इसके अलावा पत्नी ने अफसर के साथी पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ भी संबंध होने के आरोप लगाए हैं। साथ ही UP कैडर के ही एक IAS की पत्नी के साथ भी संबंध होने का आरोप है। बाद में इसके बारे में जानकारी होने पर IAS ने अपनी पत्नी के खिलाफ तलाक के लिए केस दायर कर दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी Love Jihad का अड्डा: तेजी से फैल रहा ये जाल, जानें इसके बारे में सबकुछ

मानी थी अपनी गलती, लेकिन फिर भी रखा संबंध

पत्नी का कहना है कि साल 2018 में उन्होंने अपने पति के घरवालों को इसकी जानकारी भी दी और इसको लेकर 2018 में लखनऊ में मीटिंग भी हुई थी। इस दौरान IPS ने फिर से गलती ना दोहराने की बात कही थी, लेकिन इसके बाद भी वो उज्जैन में एक युवती के संपर्क में आए। शिकायत के मुताबिक, दिसंबर 2018 में IPS ने लिखित एफिडेविट में अपनी सारी गलतियां स्वीकार करते हुए यह कहा था कि अब वह किसी भी दूसरी और के साथ कोई संपर्क नहीं रखेगा। लेकिन इसके बाद भी चंडीगढ़ की एक युवती से जुड़ गया।

यह भी पढ़ें: नहीं बचेंगे पाकिस्तान-चीन: भारत पानी के अंदर से मारेगा दुश्मनों को, तैयारी शुरू

युवती ने पत्नी को दिए चैट और अन्य सबूत

पत्नी ने शिकायत में बताया कि 8 अगस्त को उन्हें एक अनजान नंबर से एक मैसेज मिला। इसमें उनके पति से जुड़ी कुछ जानकारियां थीं। जो युवत IPS के संपर्क में थी, उसने बताया कि वह अफसर के साथ छह महीने से लिव इन में रह रही है। उसे बाद में पता चला कि IPS अफसर शादीशुदा है। पत्नी के मुताबिक, इस युवती ने उनके पति के साथ हुई चैट और अन्य सबूत दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart के CO-फाउंडर खरीदेंगे किशोर बियानी की इंश्योरेंस कंपनी, जल्द होगा एलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story