×

IT Raid On SP Leaders: सपा नेता के घर छापेमारी में मिले 17 हजार रुपये, राजीव राय बोले, जनता की सेवा गुनाह है तो यह बार-बार करता रहूंगा

IT Raid On SP Leaders: 17 घंटे की छापेमारी में आयकर की टीम को 17000 की नकदी बरामद हुई है।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 19 Dec 2021 6:12 AM GMT (Updated on: 19 Dec 2021 6:19 AM GMT)
Income tax Raid
X

सपा नेता के घर छापेमारी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

IT Raid On SP Leaders: मऊ में समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता राजीव राव (Rajiv Rao) के यहां करीब 17 घंटे की छापेमारी (Income tax Raid) के बाद आयकर की टीम को कुछ खास हाथ नहीं लगा है। छापेमारी के बाद सपा नेता राजीव राय मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि 17 घंटे की छापेमारी में आयकर की टीम को 17000 की नकदी बरामद हुई है। इसके अलावा उन्हें कुछ भी हासिल नहीं हुआ है। उन्होंने अपने और परिवार के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर मऊ की जनता की सेवा करना अपराध है तो मैं यह गुनाह बार-बार करता रहूंगा।

राजीव राय ने कहा कि वह जनेश्वर मिश्रा के शिष्य हैं और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) , मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के सिपाही हैं। वह डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा हमारे खिलाफ आज तक एक भी मुकदमे दर्ज नहीं है, उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। इस आताताई सरकार के खिलाफ वह नतमस्तक नहीं होंगे। राजीव राय ने कहा कि अगर कोरोना काल के संकट में जनता की सेवा करना, उन्हें राशन पहुंचाना, दवाई उपलब्ध कराना, अनाथ बच्चों की सेवा करना गुनाह है तो यह गुनाह उन्हें मंजूर है वह इसे बार-बार करते रहेंगे।

सपा के तीन नेताओं के घर छापेमारी

बता दें कल शनिवार सुबह सपा के तीन नेताओं के घर आयकर विभाग की टीम ने एक साथ छापेमारी की थी। जिसमें मैनपुरी के सपा नेता और व्यवसाई मनोज यादव, मऊ के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय और लखनऊ में अखिलेश यादव के बेहद करीबी जैनेंद्र यादव के यहां छापेमारी की गई थी। छापेमारी के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि चुनाव में जैसे-जैसे बीजेपी पीछे होती जाएगी अभी आयकर की टीम आई है आगे ईडी और सीबीआई भी आते रहेंगे। इससे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घबरायेंगे नहीं बल्कि मजबूत होंगे अब भाजपा का सफाया तय है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story