×

Itawah News: शिवपाल यादव ने पेपर लीक मामले पर सरकार पर साधा निशाना, बोले:परीक्षा आयोग अब पेपर लीक आयोग बन गया

Itawah News: शिवपाल यादव मुलायम सिंह यादव की प्रतिमा अनावरण में शामिल होने चौपुला पहुंचे। जहां पर उन्होंने मीडिया से मुलाकात करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Feb 2024 8:50 AM GMT (Updated on: 24 Feb 2024 10:03 AM GMT)
Uttar Pradesh
X

शिवपाल यादव source: Newstarck 

Itawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव चौपुला गांव में पहुंचे। जहां पर उन्होंने मीडिया से मुलाकात करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

मुलायम सिंह यादव की मूर्ति का हुआ अनावरण

देश के पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की मूर्ति का अनावरण चौपुला गांव में किया जा रहा है। जिसको लेकर मुलायम सिंह को चाहने वाले लोग काफी खुश हैं। वही मुलायम सिंह यादव की प्रतिमा के अनावरण के मौके पर मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। जहां पर उन्होंने कहा कि नेताजी को हर कोई बहुत प्यार करता था नेताजी भी उनसे बहुत प्यार करते थे। नेताजी ने हमेशा किसानों की लड़ाई लड़ी और किसानों के साथ में हमेशा खड़े रहे। नेताजी ने हमेशा किसानों की बात कही और उनके लिए कई योजनाओं को भी चलाया था। आज नेताजी सभी के दिलों में समाए हुए हैं।

शिवपाल यादव ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले में कहा है कि प्रदेश में कोई भी भर्ती निकल रही है तो उसके पेपर आउट जरूर हो रहे हैं। पेपर को लेकर एक आयोग बनाया जाता था लेकिन अब वही आयोग पेपर लीक आयोग बन गया है। प्रदेश में 69000 शिक्षक भर्ती को लेकर शिक्षक मांग कर रहे हैं तो उनके ऊपर सरकार लाठियां बरसाने का काम कर रही है। इस सरकार में अगर कोई अपनी बात सरकार तक पहुंचाने की कोशिश करता है चाहे वह नौजवान हो या फिर बेरोजगार हो तो उसको लाठियों का सामना करना पड़ रहा है। आप सभी लोग देख रहे होंगे कि पूरे प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गई है। अगर इन सब को रोकना है तो पहले सरकार को उठाना होगा फिर उसके बाद यह सब ठीक-ठाक हो जाएगा।

शिवपाल यादव से मीडिया ने पूछा कि आम आदमी पार्टी पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है कि वह इंडिया गठबंधन में शामिल न हो जिस पर उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगा। शिवपाल यादव से सवाल किया गया कि भाजपा ने एक ट्वीट किया है जिसमें कहा है कि सपा के राज में गुंडा गुंडे के नाम से जाना जाता था जिस पर उन्होंने कहा कि आप सभी लोग देख रहे होंगे कि भाजपा की सरकार में किस तरीके से गुंडागर्दी की जा रही है किसी के मकान किराए जा रहे हैं किसी पर झूठे मुकदमे लिखाये जा रहे हैं। गुंडई तो असल में सरकार कर रही है। वहीं सरकार के द्वारा कहा जा रहा है कि अपराधियों पर लगातार शिकंजा का सजा रहा है जिस पर शिवपाल ने पांच कस्तूरी में कहा है कि हमेशा अपराधियों के पैर में ही गोली लगती है। उन्होंने कहा कि देश में परिवर्तन के लिए इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और बीजेपी सरकार को हटाने का काम करेगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story