Jalaun News: अश्लील वीडियो बनाकर रेप करने का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, भेजा गया जेल

Jalaun News: शादीशुदा महिला ने आरोप लगाया था कि उसी का रिश्तेदार तीन वर्षों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है, जिसके बाद पुलिस को आरोपी की सरगर्मी से तलाश थी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 16 Feb 2023 7:19 AM GMT
jalaun rape case
X

jalaun rape case  (photo: social media )

Jalaun News : विवाहिता के साथ रेप करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी रामपुरा इलाके से की है, युवक वहां से भागने की फिराक में था, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया। बता दें कि बीते दिनों रेंढ़र थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पति के साथ मिलकर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम छौन मानपुरा के रहने वाले एक रिश्तेदार युवक के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने और रेप करने का आरोप लगाया था।

वीडियो कर दिया था वायरल

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके रिश्तेदार मिथुन कुशवाहा ने उसका अश्लील वीडियो बनाने के बाद करीब तीन वर्षों तक उसे तरह-तरह से ब्लैकमेल किया, उसका शारीरिक शोषण करता रहा, तंग आकर महिला ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, गहरा सदमा लगने के बाद महिला ने पूरी बात पति को बताई और थाने पहुंची। जिस पर पुलिस ने धारा 376, 420, 504, 506 भादवि व 66 ई/67 (ए) आईटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत करते हुए महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया था, साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया था।

जहां इस आरोपी की गिरफ्तारी रेंढ़र थाना के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही ने रामपुरा थाना क्षेत्र से की। गिरफ्तार हुए आरोपी के पास से महिला का बनाया गया अश्लील वीडियो भी बरामद हुआ है। तीन साल तक प्रताड़ना झेलने के बाद आरोपी के सलाखों के पीछे पहुंचने के बाद जहां महिला ने अब राहत की सांस ली है वहीं पुलिस अब इस एंगल से भी मामले की पड़ताल कर रही है कि वीडियो कहां-कहां भेजा गया है। कोशिश इस बात की है कि आपत्तिजनक वीडियो ज्यादा वायरल होने से रोका जा सके, जिससे महिला के सम्मान की रक्षा हो सके।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story