×

Jalaun Bike Accident: जालौन में दर्दनाक हादसा, महिला की मौत, डंपर चालक फरार

Jalaun Bike Accident: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए।

Afsar Haq
Reporter Afsar HaqPublished By Shashi kant gautam
Published on: 5 Jun 2021 2:44 PM GMT
Jalaun Bike Accident News
X

जालौन सड़क हादसा 


Jalaun Bike Accident: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। हादसा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस डंपर चालक की खोजबीन करने में जुटी है।

यह पूरा मामला जनपद जालौन के जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छिरिया सलेमपुर के पास निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के पास का है। जहां एक्सप्रेस वे में मिट्टी भराई कार्य में लगे डंफर ने बाईक सवार को सामने में सीधी टक्कर मार दी। जिससे वाइक सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि 2 लोग बुरी तरह गिरने से घायल हो गए हादसा होते ही निर्माण बुंदेलखंडधीन एक्सप्रेस पर हड़कंप मच गया।

निर्माणाधीन बुंदेलखंडधीन एक्सप्रेस


मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

आनन-फानन में राहगीरों की सूचना पर एम्बुलेंस और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर अवस्था घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया। वहीं मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया। वहीं दूसरी तरफ हादसे के बाद चालक डंपर को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story