×

Jalaun News: ग्राम प्रधान व उसके साथी पर दबंगों ने बोलेरो कार चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास, विडियो वायरल

Jalaun News: पीड़ित ग्राम प्रधान ने जिले के अधिकारियों से दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. वही पुलिस अधिकारीयों ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 8 Feb 2023 10:35 AM GMT
X

Jalaun bullies tried to kill the Gram Pradhan

Jalaun News: जालौन में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें समारोह में शामिल होने जा रहे ग्राम प्रधान व उसके साथी पर दबंगों ने बोलेरो कार चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़ित ग्राम प्रधान ने जिले के अधिकारियों से दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. वही पुलिस अधिकारीयों ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

पूरा मामला

बता दें घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के जालौन बाईपास स्थित जमुना पैलेस विवाह घर के बाहर की है। विवाह घर में अटरिया ग्राम प्रधान दीपू खटीक अपने साथी के साथ शादी समारोह में शिरकत करने के लिए 6 फरवरी को आए हुए थे। जब वह रात्रि के समय शादी समारोह में शिरकत करने के बाद विवाह घर के बाहर अपनी गाड़ी में बैठने के लिये जा रहे थे, उसी दौरान जालौन बाईपास की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही सफेद कलर की बुलेरो कार ने ग्राम प्रधान दीपू खटीक व उसके साथी की ऊपर कार की टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोग सड़क पर उछलकर जा गिरे और दोनों को गंभीर चोट आई।

टक्कर मारने के बाद बोलेरो चालक तेज रफ्तार से कार लेकर भाग गया। ग्राम प्रधान व उसके साथी को बोलेरो द्वारा टक्कर मारने की घटना, विवाह घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के बाद शादी समारोह में शिरकत करने आये लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने सड़क किनारे घायल पड़े, दोनों लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

आज आराम मिलने पर पीड़ित इस घटना की शिकायत लेकर जालौन की पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा. जहां ग्राम प्रधान अटरिया दीपू खटीक ने बताया कि उनका एक मुकदमा एससीएसटी न्यायालय में चल रहा है, जिसमें गांव के दबंग ठाकुरों के खिलाफ गवाही देनी है. इसीलिए गांव के दबंगों ने उन्हें जान से मारने का प्रयास किया. उसने बताया कि चुनावी रंजिश भी रखते हैं इसीलिए इस घटना को अंजाम दिया। वहीँ इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच कराने की बात कही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story