Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, शादी समारोह में जा रहे थे दोस्त, एक की मौत तीन घायल

Jalaun News: जालौन बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां पर दोस्तों के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे कार सवार की टक्कर ट्रक से आमने-सामने हो गई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 18 Feb 2023 10:03 AM GMT
Jalaun News
X

हादसे का शिकार गाड़ी (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Jalaun News: जालौन बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पर दोस्तों के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे कार की टक्कर ट्रक से आमने-सामने हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें फंसकर चारों कार सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसा होते ही एक्सप्रेस वे पर हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर एक युवक की मौत हो गई। तीन की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज से भर कर दिया गया है, जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बता दें बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से जालौन कोतवाली से चार दोस्त अपनी एक मित्र की शादी में शामिल होने के लिए कार से रामपुरा जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक में आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार ट्रक में फस कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें चारों दोस्त फसकर घायल हो गए। हादसे में एक की मौत हो गई। बाकी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीनों की हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि तीनों युवक की हालत नाजुक है। वहीं, मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे की खबर लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हादसा होने के बाद वहां पर जाम लग गया। क्रेन की मदद क्षतिग्रस्त वाहनों को अलग करा कर यातायात बहाल कराया। वहीं, ट्रक चालक वहान को छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story