×

Jalaun News: स्टेट बैंक में कार्यरत महिला को दिनदहाड़े उठा ले गए कार सवार, मचा हडकंप

Jalaun News: जालौन में सनसनीखेज की अपहरण की वारदात सामने आई है। जहां स्टेट बैंक की मित्र शाखा में कार्यरत एक युवती को कार सवार युवकों द्रारा उस समय अगवा कर लिया, जब वह सुबह के वक्त कार्यालय जाने के लिए घर से निकली थी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 15 Feb 2023 9:34 AM GMT
Jalaun News
X

थाने में मौजूद लोग (फोटों: न्यूज नेटवर्क)

Jalaun News: जालौन में सनसनीखेज की अपहरण की वारदात सामने आई है। जहां स्टेट बैंक की मित्र शाखा में कार्यरत एक युवती को कार सवार युवकों द्रारा उस समय अगवा कर लिया, जब वह सुबह के वक्त कार्यालय जाने के लिए घर से निकली थी। इस अपहरण की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया, जानकारी मिलते ही जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक आसीस चौधरी व आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले की जांच में जुट गये जिससे अपहरण करने वालों के बारे में पता लग सके।

बता दे जालौन मे सुबह के वत्त अपहरण की सनसनीखेज वारदात सामने आई जहां माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के चितौरा गांव की चितौरा ग्राम की रहने वाली साधना कुशवाहा (19) पुत्री शिव बहादुर सिंह बीकॉम की छात्रा है और वह माधौगढ़ में स्थित सिहारी बस स्टैंड के पास बने स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र पर प्राइवेट नौकरी करती थी। सुबह के वक्त वह स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में नौकरी करने के लिए घर से निकली हुई थी।

जैसे ही वह अपने गांव से आगे रोज वैली स्कूल के पास पहुंची, तभी कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उसको रास्ते से अगवा कर लिया। इस घटना के बारे में तब जानकारी हुई, वही अगवा युवती की मौसी ने घर परिवार के लोगों को जानकारी दी, क्योंकि घटना के वक्त युवती अपनी मौसी से बात कर रही थी, दिनदहाड़े हुए युवती के अपहरण की जानकारी से इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी मिलते ही जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा माधौगढ़ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, जहां पर युवती का बैग भी मिला, जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा का कहना है कि परिजनों की माध्यम से युवती के अगवा होने की सूचना मिली उन्होंने बताया कि सारे इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण तथा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से सबूत जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर युवती को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा, फिलहाल टीमें बना दी हैं जो मामले की जांच में जुटी है, वहीं उन्होंने बताया जा रहा है कि इस घटना के 12 दिन पहले युवती के पिता पॉक्सो एक्ट के मामले में जेल गए हैं उस मामले को भी नजर में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story