×

Jalaun Crime News: नशे में धुत होमगार्ड ने युवक के साथ की जमकर मारपीट

Jalaun Crime News: उरई में नशे में धुत होमगार्ड कर्मी फ्री में बिरयानी को लेकर सड़क पर ठेला लगाएं युवक के साथ मारपीट की।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Chitra Singh
Published on: 1 July 2021 5:02 PM GMT (Updated on: 1 July 2021 5:09 PM GMT)
Home Guard
X

होमगार्ड  

Jalaun Crime News: जहां एक तरफ सरकार होमगार्डों को उनका हक दिलाने का प्रयास कर रही है, वही जालौन के उरई में एक होमगार्ड (Home Guard) की दबंगई सामने आ रहीं हैं जहां पर नशे में धुत होमगार्ड कर्मी फ्री में बिरयानी को लेकर सड़क पर ठेला लगाएं युवक के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहें हैं।

बता दें कि जालौन के उरई में एक होमगार्ड कर्मी का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें होमगार्ड कर्मी युवक के साथ दबंगई करते हुए नजर आ रहा है। लोगों ने होमगार्ड कर्मी की इस दबंगई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इसे आलाधिकारियों ने संज्ञान में लिया हैं और जिला कमांडेंट के द्वारा रिपोर्ट भी तैयार की जा रही हैं। वहीं वीडियो के वायरल होते ही अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे होमगार्ड कर्मी सड़क पर ठेले लगाएं एक युवक के साथ गले में तौलिया का फंदा डालकर मारपीट करते हुए दिखाई दे रहा है। इस बीच युवक अपना बचाव करते हुए घटनास्थल के पास में खड़ी पुलिस वाहन के पास दौड़ते हुए नज़र आ रहा है। इसके बाद होमगार्ड कर्मी वहां से चला जाता है। वीडियो के वायरल होने से अधिकारियों की मंशा पर सवाल उठने लगे हैं।

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि होमगार्ड कर्मी के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक होमगार्ड कर्मी युवक के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। सम्बंधित अधिकारी को इसकी जानकारी दे दी गई हैं। वीडियो की जांच की जा रही हैं। होमगार्ड कर्मी को ट्रैफिक की ड्यूटी से हटा दिया गया है। दोषी होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story