×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

प्रेम प्रसंग में हुई थी मूलचरण की हत्या, पत्नी के आशिक ने उतारा था मौत के घाट

माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के सड़क के किनारे मिली लाश के मामले में जालौन पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

Afsar Haq
Reporter Afsar HaqPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 6 Jun 2021 3:26 PM GMT
sonu
X

पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी सोनू (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Jalaun Crime News: माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के सड़क के किनारे मिली लाश के मामले में जालौन पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। मूल चरण की हत्या कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी के आशिक ने की थी। उसने अपने प्रमिका के पति को रास्ते से हटाने के लिए यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार का लिया है। बता दें कि यह पूरी घटना 3 जून को माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के कुंवरपुरा की है। जहां खेत की बम्बी किनारे झाड़ियों में 26 वर्षीय मूलचरण का शव मिला था। उसके सिर पर चोटों के निशान थे। साथ ही उसकी बाइक झाड़ियों में मिली थी।

इस मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया था, जिसकी जांच पुलिस कर रही थी और रविवार को पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या मृतक की पत्नी के आशिक सोनू कुशवाहा ने की थी। मृतक को पार्टी करने के बहाने बुलाया गया था जहाँ उसकी हत्या कर दी गयी थी।

इस मामले का खुलासा करते हुए जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक मूलचरण की पत्नी से सोनू का प्रेम प्रसंग चल रहा था। कोरोना कर्फ्यू समाप्त होने के बाद मूलचरण अपनी पत्नी को लेकर हरियाणा पानी पुड़ी का धंधा करने के लिए ले जाने वाला था। लेकिन उसकी पत्नी माधौगढ़ से जाना नहीं चाहती थी। यह बात उसने अपने प्रेमी सोनू को बताई दी।

इसके बाद सोनू ने योजना बनाते हुए मूलचरण को अपने रास्ते से हटाने के लिए 2 जून की रात को पार्टी करने के बहाने बुलाया, जहां उसने योजनाबद्ध तरीके से अपने दोस्तों के साथ मिलकर कुंवरपुरा गांव के समीप बम्बी ले जाकर मूलचरण को बंबी की पटरी पर पटक दिया। जिस कारण उसके सिर में चोट आ गई। सिर पर वार करते हुए उसकी हत्या कर दी और शव को बंबी किनारे पानी में फेंक दिया था। हत्यारोपी सोनू ने इस घटना को सड़क हादसा दिखाने का प्रयास किया था। जिस कारण उसकी बाइक को ईंट-पत्थर से तोड़ दिया था, जिससे मूलचरण की मौत सड़क हादसा लगे। लेकिन पुलिस ने इस ब्लाइंड केस का पर्दाफाश करते हुए आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story