×

Jalaun Crime News: पोस्टमैन को बातों में उलझाकर युवकों ने लूटी दो लाख की नगदी, दिनदहाड़े हुई टप्पेबाजी से मचा हड़कंप

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन (District Jalaun) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां भरे बाजार में पोस्टमैन के बैग में रखे दो लाख रुपए पार कर दिए गए।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 March 2022 12:18 PM GMT
Jalaun Crime News: Two youths looted cash worth two lakhs by engaging the postman, stirred up by daylight
X

जालौन: पोस्टमैन से दो लाख की नगदी लूटी

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन (District Jalaun) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां भरे बाजार में पोस्टमैन के बैग में रखे दो लाख रुपए पार कर दिए गए। दिनदहाड़े हुई टप्पेबाजी से बाजार में हड़कंप मच गया घटना की जानकारी लगते ही पुलिस (UP Police) एवं सदर क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गईं। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) से भी टप्पे बाज करने वाले युवकों की पहचान की जा रही है।

बता दें कि जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र (Orai Kotwali area) के भीड़भाड़ वाले इलाके घंटाघर के पास की घटना है। जहां उरई के रहने वाले रविंद्र कुमार मिश्रा डाकखाने में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत हैं और वह घंटाघर स्थित उपडाक खाने से 2 लाख रुपये की नकदी निकालकर घर जा रहे थे, जब वह घंटाघर के पास पहुंचे।

दो युवक ने पोस्टमैन को बातों में उलझाकर की लूट

उसी दौरान पहले से ही पीछा कर रहे दो युवक पोस्टमैन रविन्द्र कुमार मिश्रा के आगे गाड़ी लगा देते हैं और पोस्टमैन को हड़काते हुई कहने लगते हैं, दरोगा उनको आवाज दे रहे हैं और वह बाजार में बिना मास्क के कैसे घूम रहे हैं। दोनों युवक बातों में उलझाकर पोस्टमैन के बैग से 2 लाख की नगदी पार कर देते है और मौके से भाग जाते हैं।


मामले की जांच की जा रही है-सीओ विजय आनंद

जब पोस्टमैन को अपना बैग हल्का लगा तो, उन्होंने चेक करने पर तो उसमें रुपए गायब मिले। जिसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। दिनदहाड़े सरेबाजार पोस्टमैन से टप्पेबाजी हो जाने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर उरई कोतवाल सीओ विजय आनंद (CO Vijay Anand) के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गए।


फिलहाल इस मामले में सीओ विजय आनंद का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, साथ ही जिस जगह घटना घटित हुई है, वहां लगे सीसीटीवी कैमरा को देखा जा रहा है, जिससे घटना को अंजाम देने वालों के बारे में पता किया जा सके।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story