×

Jalaun Crime News: डिप्रेशन में चल रहे युवक की तालाब में तैरती मिली लाश, लॉकडाउन के दौरान छूट गई थी जॉब

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश के जालौन में एक युवक का शव तालाब में तैरता पाया गया। मृत युवक औरैया जनपद का बताया जा रहा है।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Afsar Haq
Published on: 7 Feb 2022 11:33 AM GMT
Jalaun Crime News: डिप्रेशन में चल रहे युवक की तालाब में तैरती मिली लाश, लॉकडाउन के दौरान छूट गई थी जॉब
X

जालौन में तालाब से मिला शव

Jalaun Crime News: तालाब में युवक का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। शव को पानी में तैरता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने गोताखोरों ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालकर शिनाख्त कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें जालौन की उरई कोतवाली क्षेत्र के बड़ा गांव में हाईवे किनारे बने तालाब का है। सुबह के समय स्थानीय ग्रामीण के तालाब के पास पहुंचे, जहां उन्होंने तालाब में एक शव को पानी में तैरते देखा तो गांव में सनसनी फैल गई इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तालाब मे से शव को रस्सियों से बांधकर बाहर निकाला जिसके बाद पुलिस द्वारा उसकी शिनाख्त की गई।

मृत युवक औरैया का निवासी

युवक की शिनाख्त औरैया जनपद के सत्तेशवर मंदिर के पास रहने वाला पंकज विश्नोई पुत्र गोविंद विश्नोई के रूप में हुई। शिनाख्त करने के बाद इसकी जानकारी तत्काल औरैया पुलिस को दी गई। जिन्होंने परिजनों को इस बारे में अवगत कराया सूचना मिलते ही औरैया जनपद से आये मृतक पंकज के भाई नीरज ने बताया कि। पंकज गुरुवार को दिल्ली में नौकरी के इंटरव्यू की बात कहकर घर से निकला था और मोबाइल घर पर ही छोड़ गया था। वह पहली बार दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था और लॉक डाउन के दौरान उसकी जॉब छूट गई थी। जिससे वह अक्सर परेशान रहता था।

रविवार को पुलिस द्वारा उसके कपड़े और एटीएम वगैरह की सूचना मिलने पर वह औरैया से उरई पहुंचे थे। सोमवार की सुबह उसका शव तालाब से बरामद हुआ। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच पड़ताल की जाएगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story