×

Jalaun News: 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहृत युवती का कोई सुराग नहीं, पुलिस मार रही हाथ पैर

Jalaun News: पुलिस ने युवती की तलाश में माधौगढ़ क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में 4 टीमें गठित कर दी हैं, जिससे युवती को जल्द सकुशल बरामद किया जा सके।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 16 Feb 2023 4:56 PM GMT
Jalaun News
X

Jalaun News

Jalaun News: जनपद में एक युवती का अपहरण हुए हुए 24 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन पुलिस अभी तक युवती के बारे में पता नहीं कर सकी है। इस घटना से युवती की मां व अन्य परिजन दहशत में हैं। वहीं पुलिस ने युवती की तलाश में माधौगढ़ क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में 4 टीमें गठित कर दी हैं, जिससे युवती को जल्द सकुशल बरामद किया जा सके। जालौन पुलिस के अधिकारी घटना से जुड़े अहम सुराग मिलने की बात कह रही है।

जाने क्या है? पूरा मामला

बता दें कि जालौन के माधवगढ़ थाना क्षेत्र मे बुधवार सुबह 8 बजे के करीब ग्राम चितौरा के समीप स्थित रोज वैली स्कूल के पास से स्टेट बैंक की ग्राहक सेवा में कार्यरत चितौरा ग्राम की रहने वाली युवती साधना कुशवाहा (19) पुत्री शिव बहादुर सिंह को कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर अगवा कर लिया था।

इस घटना को बदमाशों ने तब अंजाम दिया था, जब युवती ग्राहक सेवा केंद्र पर ड्यूटी करने के लिए माधौगढ़ आ रही थी। घटना के 24 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं मगर पुलिस अभी तक अपहृत युवती के बारे में पता नहीं लगा सकी है, पुलिस ने युवती की तलाश में सीओ माधौगढ़ के नेतृत्व में चार टीमें गठित की हैं, जिससे अपहृत युवती के बारे में पता लगाकर उसे सकुशल बरामद किया जा सके।

घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद युवती साधना के परिजन और मां का रो रो कर बुरा हाल है और वह दहशत में है। युवती की मां लाल कुंवर का कहना है अभी तक उसकी पुत्री के बारे में कोई भी जानकारी नहीं हुई है, घर में अकेली होने के कारण मां दहशत में है, अपहृत युवती की मां को डर सता रहा है कि कहीं उसकी बेटी के साथ कोई बड़ी अनहोनी न हो जाये।

क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में चार टीमें गठित

वहीं जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ के नेतृत्व में 4 टीमें बनाई गई हैं। जिसमें एक टीम एसओजी प्रभारी योगेश पाठक, दूसरी टीम बंगरा चौकी प्रभारी, तीसरी एसएसआई माधौगढ़ और चौथी टीम माधौगढ़ कोतवाल के नेतृत्व में बनाई गई है, जिसमें एसओजी और सर्विलांस टीम को कई अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही युवती को सकुशल बरामद कर लिया जायेगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story