×

कदौरा नगर पंचायतः हंगामे के बीच सवा 11 करोड़ का प्रस्ताव पास

जालौन कदौरा नगर विकास के लिए नगर पंचायत की बैठक में बुधवार को बोर्ड बैठक हुई। इस बैठक में करीब सवा..

Network
Report by Network
Published on: 8 April 2021 3:01 PM GMT (Updated on: 8 April 2021 3:22 PM GMT)
कदौरा नगर पंचायतः हंगामे के बीच सवा 11 करोड़ का प्रस्ताव पास
X

नगर पंचायत ( सोशल मीडिया) 

यूपीः जालौन कदौरा नगर विकास के लिए नगर पंचायत की बुधवार को बोर्ड बैठक हुई। बैठक में करीब सवा ग्यारह करोड़ के विकास कार्यों का बजट बनाया गया। और इस बजट को सर्वसम्मति से पास किया गया।

बता दें कि इस दौरान कुछ सभासदों ने आय-व्यय का ब्योरा न देने और अधिकारियों पर चहेते लोगों को दुकानें आवंटन करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया और बैठक का बहिष्कार किया।

चेयरमैन ने क्या कहाः

बुधवार को नगर पंचायत के सभागार में चेयरमैन मोहम्मद जमीर आलम की अध्यक्षता में बोर्ड की बैठक में हंगामी बैठक हुई। पूर्व में पारित नवाब मुस्ताकुल हसन के नाम से बनने वाला मार्केट के प्रस्ताव को निरस्त कर दिया गया है। चेयरमैन ने कहा कि पॉलिथीन का प्रयोग न करें। साथ ही कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सावधानी बरतें।

इस बात पर मचा बवालः

सफाई कर्मी कहीं भी कूड़े का ढेर न लगने दें। इसी बीच सभासदों ने ईओ व चेयरमैन से आय-व्यय का ब्योरा देने के लिए कहा। इसी बीच सभासदों ने ईओ व चेयरमैन से आय-व्यय का ब्योरा देने के लिए कहा। इस पर एक सभासद के चेयरमैन, ईओ का पक्ष लेने और अन्य सभासदों के साथ अभद्रता करने पर मामला तूल पकड़ गया। नाराज सभासदों ने हो-हल्ला शुरू कर दिया और बैठक का बहिष्कार करते हुए नगर पंचायत परिसर से चले गए।

सवा ग्यारह करोड़ का प्रस्तावः

बैठक के दौरान सड़क, नाली निर्माण और सफाई आदि कार्यों के लिए सवा ग्यारह करोड़ के प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किए गए। सभासद इमरान शाह, रोशनी, अनीसा, संगीता, खेमचंद्र व इस्तियाक अली ने अधिकारियों पर आरोप लगाया कि बनाई जा रही दुकानों की नीलामी में पक्षपात किया जा रहा है। कुछ बड़े अधिकारी अपने चहेते सभासद को दुकानें आवंटित कर रहे हैं। इससे आहत होकर जल्द अपना इस्तीफा डीएम को सौपेंगे और नगर पंचायत के कराए कार्यों की जांच की मांग करेंगे। इस दौरान ईओ सुनील कुमार, लिपिक राधाबल्लभ चतुर्वेदी, अवर अभियंता बृजेंद्र कुमार आदि रहें।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story