×

Jalaun News: रफ़्तार का कहर, NH 27 पर हादसे में दो बाइक सवारों की मौत

Jalaun News: जालौन में हाईवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें दो बाइक सवारों की मौत हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 14 Feb 2023 2:51 PM GMT
DCM collided with a bike on NH 27 in Jalaun, two riders died in the accident
X

जालौन: NH 27 पर DCM ने बाईक में मारी टक्कर, हादसे में दो सवारों की मौत

Jalaun News: जालौन में मंगलवार को हाईवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक में आमने-सामने टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक होने के कारण चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर झांसी के लिए रेफर कर दिया।

बता दे मंगलवार की देर शाम कोतवाली क्षेत्र के झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित ग्राम सोमई के पास मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जनपद के ग्राम बगंरा के रहने वाले 3 युवक कल्लू यादव राहुल तथा सुनील जालौन जनपद के जलालपुर थाना चुर्खी से शादी समारोह में शिरकत करने आए हुए थे। आज वह शाम को बाइक से अपने घर जा रहे थे।

डीसीएम ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी

जैसे ही एट कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सोमई के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार सामने से आ रही डीसीएम ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार कल्लू राहुल तथा सुनील घायल हो गए हादसे को देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। जहां उन्होंने हाईवे की एंबुलेंस बुलाकर सभी को इलाज के लिए उरई जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने प्रथम उपचार शुरू कर दिया मगर इलाज के दौरान कल्लू तथा सुनील की मौत हो गई जबकि राहुल की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने हार्ड सेंटर झांसी के लिए रेफर कर दिया। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिन्होंने घटना की जांच करते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही इस हादसे के बारे में मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story