×

Jalaun News: मैत्री मैच का हुआ आयोजन, जिला प्रशासन एकादश ने पत्रकार एकादश टीम को 32 रनों से हराया

Friendship Cricket Match: जालौन में मंगलवार को जिला प्रशासन एकादश (District Administration XI) एवं पत्रकारिता एकादश (Journalism XI) की तरफ से एक मैत्री मैच आयोजन किया गया।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shashi kant gautam
Published on: 15 March 2022 12:47 PM GMT
Jalaun News: मैत्री मैच का हुआ आयोजन, जिला प्रशासन एकादश ने पत्रकार एकादश टीम को 32 रनों से हराया
X

Jalaun News: जालौन में मंगलवार को जिला प्रशासन एकादश (District Administration XI) एवं पत्रकारिता एकादश (Journalism XI) की तरफ से एक मैत्री मैच का आयोजन किया गया। जिसमें प्रशासन ने कड़ा मुकाबले में पत्रकार एकादश को 32 रन से हराकर मैत्री मैच पर कब्जा जमाया। वहीं प्रशासन की ओर से विदित ने 31 रन बनाएं जिन्हें 'मैन ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के बाद जालौन के उरई स्टेट इंदिरा स्टेडियम (Orai State Indira Stadium) में प्रशासन और पत्रकारों के बीच मैत्री मैच का आयोजन किया गया। जिसमें प्रशासन एकादश की कप्तान जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

प्रशासन की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे गौरव और शवि कांत

प्रशासन की ओर से बल्लेबाजी करने के लिए गौरव और शवि कांत मैदान में उतरे, जिन्होंने सधी हुई बल्लेबाजी करते हुए प्रशासन को मजबूत शुरुआत दी और टीम का स्कोर ने 25 पर पहुंचाया। उसी दौरान पत्रकार एकादश के गेंदबाज मुबीन खान ने गौरव को 15 रन के निजी स्कोर पर स्टंप करा कर पत्रकारों को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद बबल्लेबाजी करने उतरे विद्युत विभाग के अधिकारी गौरव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।


इस दौरान राकेश ने शविकांत को आउट कर दूसरी सफलता पत्रकारों को दिलाई। चौथे नबर पर बल्लेबाजी करने उतरे प्रशासन की विदित द्वारा सधी हुई बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 31 रन बनाये और टीम का स्कोर 15 ओवर में 123 पहुंचाया। प्रशासन की ओर से सीओ संतोष मिश्रा, सीओ राहुल पांडेयज़ अपर जिला सूचना अधिकारी पंकज मिश्रा ने 4-4 रन बनाये, जबकि विशाल ने 11 रनों का योगदान दिया। वहीं पत्रकारों की तरफ से राकेश, मुबीन, नितिन और आबिद ने एक-एक विकेट लिया।


पत्रकार एकादश को मिला 124 रनों के लक्ष्य

124 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पत्रकार एकादश की टीम ने सदी हुई शुरुआत की बल्लेबाज अरुण और बड़ों ने संभलकर खेलते हुए टीम का स्कोर 30 के ऊपर पहुंचाया इसी दौरान प्रशासन के वीरेंद्र ने वरुण को 14 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड कर पहली सफलता दिलाईज़ लेकिन पत्रकार एकादश इसके बाद उबर नहीं पाये और एक-एक कर अपने विकेट खोते रहे। जिसमें चोट लगने के कारण शिवकुमार को रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। वही अरुण के 31 रन के प्रयास के बाबजूद 15 ओवर में 91 रन बना पाए और 32 रन से मैच हार गई। प्रशासन एकादश की विदित को अच्छी बल्लेबाजी के कारण मैन ऑफ द मैच दिया गया। वही जिलाधिकारी ने दोनों टीमों की सराहना की।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story