×

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के फ्लाईओवर के नीचे पड़ा मिला पिकअप चालक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर बन रहे फ्लाईओवर के नीचे एक शव मिला।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Ragini Sinha
Published on: 27 March 2022 8:30 AM GMT
Sonbhadra Crime News
X

सोनभद्र में अलग-अलग हादसों में सात की मौत

Jalaun News: घर से पिकअप वैन चलाने के लिए निकले युवक का शव बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के फ्लाईओवर के नीचे लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों में हड़कंप

बता दे जालौन के एट थाना क्षेत्र के ग्राम खरूसा निवासी सुंदरलाल शनिवार की सुबह अपने परिजनों से पिकअप लेकर जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर शाम तक उसके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। रविवार सुबह खेतों पर काम करने जा रहे किसानों ने निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर बन रहे फ्लाईओवर के नीचे सुंदरलाल का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ देखा, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने परिजनों एवं पुलिस को दी।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर मामले की जांच की मांग की। खबर लगते ही क्षेत्राधिकारी कोच शाहिदा नसरीन भी मौके पर पहुंच कर परिजनों से पूछताछ की वहीं पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। हत्या के करने का जल्द से जल्द पता लगा लिया जाएगा। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story